logo-image

The Big BIllion Days : Flipkart Sale में Motorola और Meizu के स्मार्ट ईयरफोन पर पाएं डिस्‍काउंट

Motorola ने दुनिया का पहला 3 इन 1 स्मार्ट ईयरफोन ‘Tech3 TriX’ भारत में लांच कर दिया है. इस स्मार्ट ईयरफोन की खासियत यह है कि इन्हें वायर के साथ और बिना वायर के भी यूज किया जा सकता है.

Updated on: 16 Oct 2020, 11:54 PM

नई दिल्ली:

Motorola ने दुनिया का पहला 3 इन 1 स्मार्ट ईयरफोन ‘Tech3 TriX’ भारत में लांच कर दिया है. इस स्मार्ट ईयरफोन की खासियत यह है कि इन्हें वायर के साथ और बिना वायर के भी यूज किया जा सकता है. फ्लिपकार्ट के सेल The Big Billion Days में यह स्मार्ट ईयरफोन आकर्षक कीमत पर मिल रहे हैं. मोटोरोला का Tech3 TriX ईयरफोन 9,999 रुपये है, लेकिन Flipkart की Big Billion Days में इसे 5,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. 

फीचर की बात करें तो Tech3 TriX ईयरफोन में एलेक्सा, गूगल असिस्टेंट और सिरी वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है. इसके जरिए आप म्यूजिक कंट्रोल से लेकर मौसम की जानकारी भी ले सकते हैं. इस इयरफोन में Ear Detect फीचर मिलेगा, यानी कान में लगाते ही यह ईयरफोन एक्‍टिव हो जाएगा और जब आप इसे कान से हटाएंगे तो यह अपने आप बंद हो जाएगा. IPX5 की रेटिंग वाला यह ईयरफोन Hubble के साथ Verve Life मोबाइल ऐप पर काम करता है. इस ईयरफोन में ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है, जिसमें HD साउंड क्‍वालिटी मिलेगी और यह 18 घंटे का बैटरी बैकअप देगा. 

दूसरी ओर, Meizu ने भी अपने नए ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) लांच किया है. इसमें भी ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है. Airoha AB1562M चिपसेट से लैस यह वायरलेस स्‍टीरियो नये बड्स स्मार्टफोन में तेजी से कनेक्ट हो जाता है. इसमें डुअल माइक ENC noise रिडक्शन की सुविधा दी गई है और यह Meizu Earbuds फास्ट-चार्जिंग टेक्नोलॉजी से भी लैस है.

Meizu Earbuds फुल चार्ज पर 5 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देते हैं. जबकि चार्जिंग केस के साथ 20 घंटे तक की कॉलिंग हो सकती है. 16 अक्टूबर से Flipkart की Big Billion Day सेल पर Meizu Earbuds 2,799 रुपए में मिलेगा, जबकि इसकी कीमत 3499 रुपए है.