logo-image

जल्दी करें! Flipkart सेल में TECNO स्मार्टफोन पर मिल रहा है बंपर ऑफर

चीनी स्मार्टफोन निमार्ता कंपनी टेक्नो मोबाइल (Techno Mobile) अपने स्पार्क पावर स्मार्टफोन की बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट (Flipkart) की साल के अंत में होने वाली सेल में शामिल हो गई है.

Updated on: 23 Dec 2019, 07:45 AM

नई दिल्ली:

चीनी स्मार्टफोन निमार्ता कंपनी टेक्नो मोबाइल (Techno Mobile) अपने स्पार्क पावर स्मार्टफोन की बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट (Flipkart) की साल के अंत में होने वाली सेल में शामिल हो गई है. स्पार्क पावर स्मार्टफोन 6000 एमएएच बैटरी के साथ लॉन्च हुआ है. इस स्मार्टफोन की बिक्री 8,499 रुपये की कीमत में शनिवार को तीन दिलचस्प ऑफर के साथ शुरू हुई है.

और पढ़ें: एचएमडी ने Nokia 2.3 मोबाइल किया लॉन्च, कीमत सिर्फ इतने से शुरू

इन ऑफर के तहत ग्राहक 100 दिनों के अंदर मोबाइल को बदलवा सकते हैं यानी उन्हें मुफ्त रिप्लेसमेंट का लाभ मिल सकेगा. इसके अलावा एक महीने की वारंटी अधिक मिलेगी (12 प्लस एक महीना). इसी के साथ तीन महीनों तक गाना प्लस सब्सक्राइब की मुफ्त सुविधा मिल सकेगी, जिसकी कीमत 297 रुपये होती है.

इन ऑफर के साथ ही ग्राहकों को आईसीआईसीआई बैंक का क्रेडिट कार्ट इस्तेमाल करने पर 10 फीसदी की अतिरिक्त छूट भी मिल सकेगी. यह सभी ऑफर 23 तक उपलब्ध होंगे.

टेक्नो का दावा है कि स्पार्क पावर स्मार्टफोन अपनी बेहतर बैटरी बैकअप के दम पर पांच दिनों तक चल सकता है, जिससे इसे इस्तेमाल करने वाले लोगों को 29 घंटे का वीडियो प्लेबैक, 35 घंटे की कॉलिंग, 17 घंटे का गेमिंग या 200 घंटे का संगीत एक बार में चार्ज करने के बाद ही मिल जाएंगे. इसके अतिरिक्त मोबाइल में 6.35 इंच की एचडी प्लस स्क्रीन एमो एलईडी के साथ मिलेगी.

ये भी पढ़ें: भारत में रियलमी ने लॉन्च किया Realme X2 स्मार्टफोन, बड्स एयर वायरलेस

टेक्नो का कहना है कि इस फोन के बैटरी प्रदर्शन, गुणवत्ता व कम मूल्य के साथ उपभोक्ताओं का काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया आई है, जिससे यह स्पार्क पावर स्मार्टफोन भारत में फ्लिपकार्ट पर उच्चतम रेटेड स्मार्टफोन ब्रांड बन गया है.