News Nation Logo
Banner

शानदार फीचर्स के साथ Tecno Spark 6 Air का नया वर्जन लॉन्च, जानें पूरी Details

ट्रांशन होल्डिंग्स के वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड Tecno ने भारत में Spark 6 Air का नया वर्जन लॉन्च कर दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 22 Sep 2020, 11:24:24 AM
Tecno Spark 6 Air

Tecno Spark 6 Air (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

ट्रांशन होल्डिंग्स के वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड Tecno ने भारत में Spark 6 Air का नया वर्जन लॉन्च कर दिया है. 3 GB रैम और 64 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ Tecno Spark 6 Air का नया वर्जन लॉन्च किया गया है. नए लॉन्च के साथ Tecno Spark 6 Air अब तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध है. यह स्मार्टफोन 2GB रैम+ 32GB स्टोरेज के साथ 7,999 रुपये में मिलता है. इसके अलावा 3GB+32GB वाला वेरिएंट 8,499 रुपये में उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें: 14 अक्टूबर को लांच हो सकता है Oneplus 8T स्‍मार्टफोन

कीमत और कलर

Tecno Spark 6 Air के नए वर्जन को 25 सितंबर से अमेजन पर खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत 8,699 रुपये रखी गई है. Tecno ने त्योहारी सीजन से पहले भारत के स्मार्टफोन बाजार में 10 हजार रुपये के सेगमेंट में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाते हुए यह स्पार्टफोन लॉन्च किया है. Tecno ने कहा है कि यह फोन तीन रंगों में उपलब्ध होगा. यह कौमेट ब्लैक, ओशन ब्लू और क्लाउड व्हाइट रंगों में मिलेगा.

फीचर

इस स्मार्टफोन में 7 इंच की HD+डिस्प्ले है. 20.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 720x164 HD रिजॉल्यूशन के साथ बेहतरीन प्रदर्शन मिलता है. Spark 6 Air के नए वर्जन में 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जिसमें 30 दिन स्टैंड बाय टाइम का दावा किया गया है. नया Spark 6 Air वेरिएंट हेलियो A25, ऑक्टा-कोर 1.8 गीगाहट्र्ज प्रोसेसर पर चलता है, जिससे वीडियो और फिल्म देखने और ऑडियो सुनने का बेहतरीन अनुभव मिलता है. फोन की इंटरनल मेमोरी एक टीबी तक गैर-हाइब्रिड ट्रिपल कार्ड स्लॉट के साथ विस्तार योग्य है. अपने डेटा को सुरक्षित रखने में मदद करने के लिए नए स्पार्क 6 एयर में एक तेज और सुरक्षित स्मार्ट Fingerprint सेंसर और Face Unlock 2.0 की सुविधा दी गई है.

यह भी पढ़ें: नारजो 20 सीरीज के साथ भारत आएगा Realme UI 2.0, यहां जानिए पूरी Details

कैमरा

स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के अनुभव को बढ़ाने के लिए बोकेह मोड, एआई सीन डिटेक्शन, स्लो मोशन वीडियो और एआई एचडीआर मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं. Spark 6 Air के नए वर्जन में 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाला कैमरा F 1.8, एआई लेंस, दो मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और क्वाड फ्लैश के साथ दिया गया है, जो ब्राइट और क्लियर तस्वीरों को कैप्चर करने में सक्षम है. डुअल फ्रंट फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल एआई सेल्फी कैमरा कम रोशनी में परफेक्ट सेल्फी कैप्चर करता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Sep 2020, 10:00:15 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×