logo-image

TECNO ने भारतीय बाजार में उतारे दो किफायती स्मार्टफोन्स

हांगकांग की कंपनी ट्रांसन होल्डिंग्स के ब्रांड टेक्नो मोबाइल ने गुरुवार को 'स्पार्क' सीरीज में दो एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स - स्पार्क गो और स्पार्क 4 एयर लांच किए.

Updated on: 30 Aug 2019, 06:56 AM

नई दिल्ली:

हांगकांग की कंपनी ट्रांसन होल्डिंग्स के ब्रांड टेक्नो मोबाइल ने गुरुवार को 'स्पार्क' सीरीज में दो एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स - स्पार्क गो और स्पार्क 4 एयर लांच किए. स्पार्क गो की कीमत 2 जीबी रैमऔर 16 जीबी स्टोरेज वर्शन के लिए 5,499 रुपये हैंऔर स्पार्क 4 एयर की कीमत 3 जीबी रैमऔर 32 जीबी स्टोरेज वर्शन के लिए 6,999 रुपये है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि ये डिवाइसें देश भर के 35,000 से अधिक खुदरा दुकानों पर उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy M30S अगले महीने होगा लॉन्च, 15 हजार रुपये से शुरू होगी कीमत

ट्रांसन इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरिजीत तालपात्रा ने कहा, 'टेक्नो स्पार्क के साथ, हम एंट्री लेवल खंड में हमारे ग्राहकों के वीडियो देखने में आ रही परेशानियों का हल करने जा रहे हैं.'

इन दोनों डिवाइसों में 6.1 इंच का एचडीप्लस डिस्प्ले है, जिसका एसपैक्ट रेशियो 19.5 : 9 हैऔर स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 85 फीसदी हैऔर इस हाईओएस 5 पर चलता है, जो एंड्रायड पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है.   इन डिवाइसों में एआई रीड मोड दिया गया है, जो स्क्रीन की ब्राइटनेस और कलर्स को स्वचालित रूप से समायोजित कर देते हैं.