logo-image

टेक्नो का कैमन 16 आ रहा फ्लिपकार्ट के 'बिग बिलियन डेज' पर

त्यौहारों के इस मौसम में गुरुवार को टेक्नो ने कहा कि उसका कैमन 16 स्मार्टफोन शुक्रवार से शुरू हो रही फ्लिपकार्ट के लोकप्रिय 'बिग बिलियन डेज' (बीबीडी) पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

Updated on: 15 Oct 2020, 07:11 PM

नई दिल्ली:

त्यौहारों के इस मौसम में गुरुवार को टेक्नो ने कहा कि उसका कैमन 16 स्मार्टफोन (Techno Caimon 16 Smartphone) शुक्रवार से शुरू हो रही फ्लिपकार्ट के लोकप्रिय 'बिग बिलियन डेज' (Flipkart Big Billion Days) पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. टेक्नो ने कहा कि 64एमपी क्वाड कैमरा सेट-अप और आई ऑटोफोकस फीचर वाला यह फोन 10,999 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. कंपनी ने कहा कि सेल की अवधि के दौरान उपभोक्ता टेक्नो के आकर्षक डिस्काउंट ऑफर्स पर भी पा सकेंगे. इसके अलावा इस फेस्टिव सीजन (Festive Season) में टेक्नो अपने प्रीमियम कैमन 15 स्मार्टफोन को भी 10,499 रुपये में उपलब्ध करा रहा है.

ट्रांसियन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपात्रा ने कहा, "हम अपने उत्पादों की एक बड़ी सीरीज उपलब्ध कराने जा रहे हैं. इसमें 7,000 रुपये के बजट स्मार्टफोन से लेकर 10, 000 रुपये में सबसे अच्छी बैटरी वाला स्मार्टफोन और क्वाड कैमरा वाला बेस्ट फोन 11,000 रुपये में उपलब्ध है. हमें उम्मीद है कि हम सभी सेगमेंट के उपभोक्ताओं की उम्मीद को पूरा करेंगे."

उन्होंने आगे कहा, "हमारी सोच हमेशा हमारे ग्राहकों के लिए नई संभावनाएं बनाने की रही है और इन विशेष स्मार्टफोन को सबसे सही कीमत पर उपलब्ध कराकर हम अपने उपभोक्ताओं और उनके प्रियजनों के लिए इन उत्सवों को यादगार बनाना चाहते हैं."

बता दें कि टेक्नो ने पहले ही खुद को स्पार्क सीरीज के स्मार्टफोन के साथ 10,000 के सेगमेंट में एक मजबूत स्मार्टफोन प्लेयर के रूप में स्थापित किया है. इस सीरीज के फोन में बड़ी बैटरी, बड़ा डिस्प्ले और एक शक्तिशाली कैमरा है. पिछले महीने भारत में टेक्नो स्पार्क ने 20 लाख ग्राहकों का आंकड़ा हासिल किया है. फ्लिपकार्ट 'बिग बिलियन डेज' सेल 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक रहेगी.

टेक्नो ने कहा है कि उपभोक्ता फ्लिपकार्ट की बीबीडी सेल के दौरान टेक्नो के लोकप्रिय स्मार्टफोन मॉडल पर विशेष ऑफर का लाभ ले सकेंगे. इन ऑफर्स में एसबीआई क्रेडिट/डेबिट कार्ड पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत छूट के साथ स्पार्क गो 2020 केवल 6,499 रुपये में उपलब्ध होगा. वहीं प्रीपेड क्रेडिट/डेबिट कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर ग्राहकों को 5 प्रतिशत अतिरिक्त छूट के साथ स्पार्क पॉवर 2 एयर 8,499 रुपये में मिलेगा. साथ ही एसबीआई कार्ड पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट मिलेगी. एसबीआई क्रेडिट/डेबिट कार्ड पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट के साथ स्पार्क पावर 2 केवल 9,999 रुपये मिलेगा.

प्रीपेड क्रेडिट/डेबिट कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर ग्राहकों को 5 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट के साथ कैमन 15 केवल 10,499 रुपये में मिलेगा. साथ ही एसबीआई कार्ड पर 10 प्रतिशत अतिरिक्त छूट मिलेगी. इसके अलावा एसबीआई क्रेडिट/ डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत अतिरिक्त छूट का लाभ लेते हुए उपभोक्ता केमन 16 केवल 10,999 में पा सकेंगे. कंपनी ने कहा कि इन ऑफरों के अलावा पुराने फोन पर भी एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध होगा.