logo-image

10,000 से भी कम कीमत में टेक्नो ने लांच किया 'पोवा' स्मार्टफोन, जानें कीमत और खासियत

ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन कंपनी टेक्नो ने 'पोवा' स्‍मार्टफोन को लांच कर दिया है. कंपनी का कहना है कि टेक्‍नो पोवा स्‍मार्टफोन में स्पीड, परफॉर्मेंस और एक्सीलेंस पर फोकस किया गया है. टेक्नो पोवा स्‍मार्टफोन दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है.

Updated on: 04 Dec 2020, 05:31 PM

नई दिल्ली:

ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन कंपनी टेक्नो ने 'पोवा' स्‍मार्टफोन को लांच कर दिया है. कंपनी का कहना है कि टेक्‍नो पोवा स्‍मार्टफोन में स्पीड, परफॉर्मेंस और एक्सीलेंस पर फोकस किया गया है. टेक्नो पोवा स्‍मार्टफोन दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है. 4GB6+64 GB वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये तो 6 GB + 128 GB वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये बताई जा रही है. कलर ऑप्‍शन की बात करें तो टेक्‍नो पोवा स्‍मार्टफोन डैजल ब्लैक, मैजिक ब्लू और स्पीड पर्पल में उपलब्‍ध होगा. कंपनी ने कहा है कि 11 दिसंबर से इसे फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

टेक्‍नो पोवा स्‍मार्टफोन में हाई-परफॉर्मेस मीडियाटेक हेलियो जी80 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर लगा होगा, जिसमें हाइपर इंजन गेम टेक्‍नोलॉजी इन-बिल्ड शामिल होगी. 6,000एमएएच की पावरफुल बैटरी 18 वार्ट के डुअल आईसी फार्स्ट चार्ज को सपोर्ट करने वाली होगी, जो 20 फीसदी अधिक तेजी के साथ चार्ज कर पाने में सक्षम होगी. टेक्नो के नए स्मार्टफोन पोवा में 6.8 इंच की डॉट-इन-डिस्प्ले दी गई है, जो 20.5.9 आस्पेक्ट का रेशियो प्रदान करता है, जिससे गेमिंग और देखने का बेहतर अनुभव मिलेगा.

पोवा के लॉन्च के साथ टेक्नो के भारतीय स्मार्टफोन पोर्टफोलियो में दो अन्य प्रोडक्ट भी शामिल हैं. इनमें से एक है - बेस्टसेलर 'स्पार्क' सीरीज, जिसकी कीमत 6,000 से 10,000 तक रखी गई है. इस सेगमेंट में एक बड़ी बैटरी और एक बड़े डिस्प्ले पर गौर फरमाया गया है और दूसरा उत्पाद है मशहूर 'कैमॉन' डिवाइस, जो मिड बजट सेगमेंट में कैमरे के बेहतरीन फीचर्स के साथ आने वाला एक स्मार्टफोन है.

ट्रांयिसन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपत्रा ने कहा, भारत में ब्रांड के प्रवेश के बाद से टेक्नो का मंत्र 15,000 रुपये से नीचे की कीमत के स्मार्टफोन श्रेणी को टारगेट करना है, जो इतने कम मूल्य पर उपलब्ध नहीं हैं. उन्‍होंने कहा, हम अपने विविध उपभोक्ता आधार के लिए प्रतिबद्ध हैं और हमारी नई उत्पाद लाइन 'पोवा' हमारे पोर्टफोलियो के विस्तार में एक और आयाम जोड़ती है.