logo-image

टेक्नो ने ग्राहकों की संख्या 60 लाख पहुंचने का जश्न मनाया, लॉन्च किया 'ग्रेट टेक्नो फेस्टिवल'

ट्रांशन होल्डिंग्स के स्वामित्व वाले वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड, टेक्नो ने सोमवार को यह घोषणा की कि भारत में प्रवेश करने के बाद तीन साल से थोड़े से ज्यादा समय में ही टेक्नो के ग्राहकों की संख्या 60 लाख के पार पहुंच गई है.

Updated on: 02 Nov 2020, 03:42 PM

नई दिल्ली:

ट्रांशन होल्डिंग्स के स्वामित्व वाले वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड, टेक्नो ने सोमवार को यह घोषणा की कि भारत में प्रवेश करने के बाद तीन साल से थोड़े से ज्यादा समय में ही टेक्नो के ग्राहकों की संख्या 60 लाख के पार पहुंच गई है. इस महत्वपूर्ण उपलब्धि को हासिल करने का जश्न मनाते हुए, टेक्नो ने ग्रेट टेक्नो फेस्टिवल की घोषणा की है. ग्राहकों के लिए यह मेगा फेस्टिव बोनान्जा ऑफर्स एक नवंबर 2020 से लेकर 30 नवंबर 2020 तक चलेंगे.

कंपनी ने एक बयान में कहा है कि इस फेस्टिवल में उपभोक्ताओं को आकर्षक पुरस्कार जीतने का अवसर दिया जाएगा, जिसमें एक मारुति एस-प्रेसो कार, हीरो पैशन प्रो मोटर साइकिल्स और टेक्नो का कैमरा बेस्ड फोन कैमोन-15 प्रो और स्टाइलिश हाईपॉड्स एच-2 ईयरबड्स शामिल हैं. उपभोक्ताओं के लिए इनाम जीतने का फैसला किसी भी टेक्नो स्मार्टफोन की खरीद पर लकी ड्रॉ के आधार पर किया जाएगा. इस अवधि में टेक्नो स्मार्टफोन खरीदने वाले सभी उपभोक्ता लकी ड्रॉ में भाग लेने के पात्र होंगे.

लकी ड्रॉ में भाग लेने के लिए उपभोक्ताओं को डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट टेक्नोमोबाइल डॉट इन पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा. उन्हें रजिस्ट्रेशन कराने के लिए अपना नाम, कॉन्टैक्ट नंबर, स्मार्टफोन का आईएमईआई नंबर, टेक्नो फोन की खरीद की तारीख और इनवॉयस की कॉपी देनी होगी तथा इसे सात दिसंबर को या उससे पहले जमा कराना होगा.

टेक्नो ने कहा कि लकी ड्रॉ 15 दिसंबर को निकाला जाएगा. विजेताओं को उनके दिए गए कॉन्टैक्ट नंबर से लकी ड्रॉ के नतीजों की सूचना दी जाएगी. ट्रांशन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने एक बयान में कहा, टेक्नो के ग्राहकों की संख्या 60 लाख के पार पहुंचने की यह उपलब्धि देश में हमारी मजबूत मौजूदगी को दर्शाता है. यह महत्वाकांक्षी भारत के लोगों के बीच टेक्नो की बढ़ती लोकप्रियता का प्रमाण है.

उन्होंने कहा, हमारी ग्राहक केंद्रीयता और उत्पाद विश्वहसनीयता ने टेक्नो को किफायती मिड-बजट सेगमेंट में एक बहुमूल्य स्माहर्टफोन ब्रांड बनाया है. ब्रांड टेक्नो ने 2020 में अपनी स्पार्क और कैमोन सीरीज के तहत कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. इससे कंपनी ने 10 हजार रुपये से कम कीमत और 15 हजार रुपये से कम दाम के स्मार्टफोन में अपनी उत्पाद पेशकश को और मजबूत बनाया है. इस तरह कंपनी अपनी एक्सपेक्ट मोर की ब्रैंड फिलॉस्फी पर आगे बढ़ते हुए उस पर पूरी तरह खरी उतरी है.

तालापात्रा ने कहा, द ग्रेट टेक्नो फेस्टिवल उपभोक्ताओं के प्रति आभार जताने का हमारा एक तरीका है, जिन्होंने भारत में टेक्नो स्मार्टफोन की पेशकश के बाद अब तक के इस पूरे सफर में हमारा भरपूर साथ दिया है. हमारा विश्वास है कि इस दिवाली पर द ग्रेट टेक्नो फेस्टिवल हमारे उपभोक्ताओं की जिंदगी को रोशन करेगा. उनके पास आकर्षक पुरस्कार जीतने का शानदार मौका रहेगा.

उन्होंने कहा, भारतीय बाजार के लिए हमारा विजन फोन की डिजाइनिंग नौजवानों की लाइफस्टाइल के अनुसार करते हुए इसे उनका पसंदीदा फोन बनाने का है. हम नौजवानों की पहली पसंद बनाना चाहते हैं. हम टेक्नोलॉजी इनोवेशन को किफायती बनाना चाहते हैं.