News Nation Logo
Banner

टेक्नो ने की ब्रांड-कनेक्ट पहल 'टेक्नो इंडिया वर्चुअल रन' की घोषणा

ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने मंगलवार को टेक्नो इंडिया रन के अपने पहले वर्चुअल संस्करण के लॉन्च की घोषणा की. देश के युवाओं से जुड़ने और भारत सरकार के फिट इंडिया मूवमेंट को मजबूत बनाने की दिशा में यह ब्रांड की तरफ से एक पहल है.

IANS | Updated on: 23 Feb 2021, 04:39:28 PM
Techno Vitual Run

टेक्नो ने की ब्रांड-कनेक्ट पहल 'टेक्नो इंडिया वर्चुअल रन' की घोषणा (Photo Credit: IANS)

नई दिल्ली:

ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने मंगलवार को टेक्नो इंडिया रन के अपने पहले वर्चुअल संस्करण के लॉन्च की घोषणा की. देश के युवाओं से जुड़ने और भारत सरकार के फिट इंडिया मूवमेंट को मजबूत बनाने की दिशा में यह ब्रांड की तरफ से एक पहल है. इस वर्चुअल रन का आयोजन 13 से 14 मार्च के बीच किया जाएगा. इसमें यह सुनिश्चित किया जाएगा कि सभी प्रतिभागी सुरक्षापूर्वक अपने पसंदीदा विषय के साथ सक्रियता से जुड़े हों. टेक्नो सीएमआर स्टडी के आधार पर एक कैंपेन को शुरू करने का विचार आया है. इस पर किए गए अध्ययन से यह पता चला कि लॉकडाउन की अवधि में सात में से तीन यूजर्स ने कुछ नया करने के बारे में सोचा, चाहे वह कोई एक्टिविटी हो या हॉबी.

टेक्नो इंडिया वर्चुअल रन को लीडिंग स्पोर्ट्स एंटरप्राइज 'यू टू कैन रन' के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है, जिसका नेतृत्व भारत में 100 रेस एंबेसडर द्वारा किया जाएगा. इनमें से एक हैं क्रांति साल्वी, जो साल 2018 में आयोजित प्रतिष्ठित बर्लिन मैराथन में नौ गज की साड़ी पहनकर रनिंग कर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड की हकदार बनी थीं. इसके अलावा, साल 2017 में बोस्टन मैराथन, 2018 में एनवाईसी मैराथन, 2019 में कॉमरेड्स और 2019 में शिकागो मैराथन में भी उनके प्रयास को सराहा जा चुका है.

इनके अलावा, हाफ मैराथन में दौड़ लगाने वालीं भारत की एकमात्र किडनी ट्रांसप्लांट सर्वाइवर शिबानी गुलाटी, मिनिमल रनर (नंगे पैर दौड़ लगाने वाले), एंडवेंचर ट्रैवलर, टेडएक्स स्पीकर बैंगलुरू के आकाश नाम्बियार सहित और भी कई प्रख्यात रनर इस पहल में शामिल होंगे.

ट्रांसन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपत्रा ने अपने बयान में कहा, इस महामारी ने लोगों को स्वास्थ्य के बारे में अधिक समग्र रूप से सोचने के लिए प्रेरित किया है और इस दौरान दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों को पूरा करते हुए फिटनेस लोगों की एक प्राथमिकता बन गई है. वर्चुअल वर्कआउट की बदौलत लोग अपने संपूर्ण स्वास्थ्य को मजबूत बनाने में लगे हैं और हमारा मानना है कि भविष्य डिजिटल और भौतिक दोनों का मिश्रण होने जा रहा है.

टेक्नो इंडिया वर्चुअल रन में तीन श्रेणियां होंगी : 2 किमी परफॉर्मेंस वॉक, 5 किमी स्पीड रन और 10 किमी पावर रन. इसमें 8000 से अधिक प्रतिभागियों के भाग लेने की उम्मीद है, जो कि इसे हाल के दिनों के सबसे अधिक चहेते पहल के रूप में दिखाता है. प्रतिभागियों को एक जर्सी, नेकवेयर और एक ई-सर्टिफिकेट मिलेगा.

इसमें फिटनेस के प्रति उत्साही, शौकिया धावक, पेशेवर धावक और बिगिनर्स सहित सभी हिस्सा ले सकते हैं. प्रतिभागियों को 10 मार्च तक ऑनलाइन या चुनिंदा रिटेल आउटलेट्स पर पंजीकरण कराना होगा. पंजीकरण के बाद प्रतिभागियों को टेक्नो ऐप के एक लिंक के साथ एक कंफर्मेशन मेल मिलेगा.

अब बात करते हैं विजेताओं और पुरस्कारों के बारे में : 2 किमी परफॉर्मेंस वॉक के विजेता को एक वायरलेस स्पीकर मिलेगा, जिसकी कीमत 3,499 रुपये होगी. 5 किमी स्पीड रन के विजेता को एक टेक्नो पोवा स्मार्टफोन और 10 किमी पावर रन के विजेता को एक टेक्नो पोवा और एक वायरलेस स्पीकर दोनों मिलेगा.

इसके साथ ही साथ सोशल मीडिया पर टॉप 10 क्रिएटिव एंट्रीज के लिए भी पुरस्कार रखे गए हैं. इन्हें भी वायरलेस स्पीकर गिफ्ट में दिया जाएगा और सबसे जल्द रेस शुरू करने वाले पहले 7 रनर्स को 1,299 रुपये की कीमत का एक वायरलेस स्पीकर मिलेगा.

First Published : 23 Feb 2021, 04:39:28 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.