logo-image

'साउंड वन' ने भारत में उतारा V9 ब्लूटूथ वायरलेस हेडफोन, जानें कीमत

हांगकांग की कंपनी साउंड वन ने भारतीय बाजार में 'वी9' ब्लूटूथ वायरलेस हेडफोन माइक के साथ उतारा है. इसमें एडवांस्ड ब्लूटूथ 5.0 टेक्नोलॉजी इस्तेमाल की गई है जिसकी मदद से इसकी वायरलेस रेंज जबरदस्त 33 फीट तक हो जाती है.

Updated on: 20 Jul 2019, 03:00 PM

नई दिल्ली:

हांगकांग की कंपनी साउंड वन ने भारतीय बाजार में 'वी9' ब्लूटूथ वायरलेस हेडफोन माइक के साथ उतारा है. इसमें एडवांस्ड ब्लूटूथ 5.0 टेक्नोलॉजी इस्तेमाल की गई है जिसकी मदद से इसकी वायरलेस रेंज जबरदस्त 33 फीट तक हो जाती है. इसकी कीमत 3,490 रुपये है. कंपनी ने गुरुवार को कहा कि इसमें उपयोग की गई बिल्ट-इन रीचार्जेबल लिथियम-आयन बैटरी इसे दो से तीन घंटों में चार्ज कर देती है जिससे यह आठ घंटों का प्लेबैक और 30 घंटे तक का स्टैंडबाई बैक-अप देता है.

और पढ़ें: #instagram_down: फोटो-मैसेजिंग ऐप इंस्टाग्राम फिर डाउन, भड़के यूजर्स

कंपनी ने कहा कि इसमें बिल्ट-इन माइक्रोफोन और इन-लाइन कंट्रोल स्ट्रीमिंग म्यूजिक और फोन कॉल का जवाब देने के लिए हैंड-फ्री सॉल्यूशन है. साउंड वन वी9 ब्लूटूथ वायरलेस हेडफोन लगभग सभी ब्लूटूथ युक्त डिवाइसेज जैसे मोबाइल फोन, लैपटॉप, पर्सनल कंप्यूटर, टेबलेट आदि से जुड़ जाता है.

ये भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A80, जानें यहां कीमत और फीचर्स

कंपनी ने कहा कि इसे वायर्ड हेडसेट के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है और इसके साथ 1.5 मीटर ऑडियो केबल दी गई है, जिसकी मदद से आप बैटरी का उपयोग किए बिना म्यूजिक सुना जा सकता है.