logo-image

Sony ने इतनी सी कीमत के साथ लॉन्च किया Wireless Sports Headphones

सोनी (Sony) ने सोमवार को भारत में 4,990 रुपये में नए वायरलेस स्पोर्ट्स हेडफोन डब्ल्यूआई-एसपी 510 लॉन्च किए. इसमें आईपीएक्स 5 वाटर रेसिस्टेंस रेटिंग है जो बिना किसी रुकावट के आपको एक्सरसाइज करने की अनुमति देता है. खेल के प्रति उत्साही लोगों के लिए यह समर्पित, नेकबैंड हेडफोन जल्दी चार्ज होता है.

Updated on: 09 Jun 2020, 12:06 PM

नई दिल्ली:

सोनी (Sony) ने सोमवार को भारत में 4,990 रुपये में नए वायरलेस स्पोर्ट्स हेडफोन डब्ल्यूआई-एसपी 510 (WI-SP510) लॉन्च किए. इसमें आईपीएक्स 5 वाटर रेसिस्टेंस रेटिंग है जो बिना किसी रुकावट के आपको एक्सरसाइज करने की अनुमति देता है. खेल के प्रति उत्साही लोगों के लिए यह समर्पित, नेकबैंड हेडफोन जल्दी चार्ज होता है.

कंपनी ने एक बयान में कहा, 'एक ऐसी नौकरी जिसमें आपको बहुत अधिक कॉल करने की आवश्यकता होती है, आपको एक डेडिकेटेड वायरलेस हेडफोन डब्ल्यूआई-एसपी 510 पर विचार करना चाहिए. इसमें पूरे दिन के लिए 15 घंटे की बैटरी है. यह बहुत हल्का है और इसे पहनना भी आसान है.'

ये भी पढ़ें: 5,000mAH बैटरी के साथ भारत में Vivo Y50 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

यह डिवाइस गूगल असिस्टेंस से चलता है. कोई भी इससे अपने दिन, मनोरंजन का आनंद लेने, दोस्तों के साथ जुड़ने, जानकारी प्राप्त करने जैसे काम केवल वॉइस असिस्टेंस से कर सकते हैं. यह डिवाइस सोनी रिटेल स्टोर्स और अन्य रिटेल और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है.