News Nation Logo
Banner

Sony ने Alpha 9 II' कैमरा लॉन्च किया, जानें कीमत और खासयित

सोनी इंडिया प्रा.लि. ने गुरुवार को फुल फ्रेम इंटरचेंजेबल लेंस (पूरे फ्रेम के साथ आपस में बदल सकने वाला) कैमरा 'अल्फा-9टू' को भारत में 3,99,990 रुपये में लॉन्च करने की घोषणा की.

By : Vineeta Mandal | Updated on: 06 Dec 2019, 07:38:02 AM
Sony  Alpha 9 II camera

Sony Alpha 9 II camera (Photo Credit: (फोटो-IANS))

नई दिल्ली:

सोनी इंडिया प्रा.लि. ने गुरुवार को फुल फ्रेम इंटरचेंजेबल लेंस (पूरे फ्रेम के साथ आपस में बदल सकने वाला) कैमरा 'अल्फा-9टू' को भारत में 3,99,990 रुपये में लॉन्च करने की घोषणा की. 'अल्फा-9टू' गुरुवार से पूरे देश के सभी प्रमुख रिटेल काउंटरों सहित सोनी सेंटर और प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स पर उपलब्ध होगा. कंपनी ने एक बयान में कहा कि नया 'अल्फा-9टू' मूल अल्फा-9 की प्रभावशाली विरासत पर आधारित है, जिसमें ग्राउंड ब्रेकिंग स्पीड शानदार रहेगी.

और पढ़ें: Nokia ने लॉन्च किया 55 इंच का 4K स्मार्ट TV, जानिए कीमत और फीचर्स

इसके साथ ही इसमें ऑटो फोकस और ऑटो एक्सपोजर ट्रैकिंग मौजूद है. कंपनी का कहना है कि इस कैमरा में प्रति सेकंड 20 फ्रेम के साथ लगातार फोटो खींची जा सकती है. यह कैमरा मैकेनिकल शटर के साथ 10 एफपीएस तक निरंतर शूटिंग करने में सक्षम है.

नए अल्फा-9टू में एडवांस फोकस सिस्टम है. इसमें 693 फोकल-प्लेन फेज-डिटेक्शन एएफ प्वाइंट शामिल हैं, जो लगभग 93 फीसदी तस्वीर के क्षेत्र को कवर करता है. इसके साथ ही इसमें 425 कॉन्ट्रास्ट एएफ प्वाइंट भी शामिल है.

ये भी पढ़ें: Huawei की GT 2 Smartwatch इस दिन मचाएगी धूम, यहां जानें पूरी Details

नए कैमरे को मैकेनिकल शटर के साथ 10 एफपीएस तक शूट करने के लिए बनाया गया है, जो अल्फा-9 की गति से लगभग दोगुना अधिक है.

First Published : 06 Dec 2019, 07:38:02 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.