logo-image

 7 हजार रुपये से कम कीमत पर मिल रहे Smartphone, दिल जीत लेगी डील

Smartphone Under 7 Thousand Rupees: फेस्टिव सीजन पर कई पॉपुलर ई कॉमर्स वेबसाइट पर धमाकेदार डील चल रही हैं. क्यों ऑनलाइन डील पर ग्राहकों को बड़ी छूट ऑफर की जाती है इसलिए ये डील कुछ समय के लिए ही मिलती हैं.

Updated on: 30 Sep 2022, 01:13 PM

नई दिल्ली:

Smartphone Under 7 Thousand Rupees: स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही लिखी जा रही है. फेस्टिव सीजन पर कई पॉपुलर ई कॉमर्स वेबसाइट पर धमाकेदार डील चल रही हैं. क्यों ऑनलाइन डील पर ग्राहकों को बड़ी छूट ऑफर की जाती है इसलिए ये डील कुछ समय के लिए ही मिलती हैं. यानि अगर आप देर करते हैं तो आपके हाथ से मौका छूट जाता है और आपको स्मार्टफोन कम कीमत पर नहीं मिलता. पॉपुरल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर चल रही फेस्टिव सीजन डील्स का आखिरी दिन है. इसलिए एक बार प्लेटफॉर्म पर कुछ अच्छे स्मार्टफोन चेक कर सकते हैं.

Moto E40
मोटोरोला का सस्ते डिवाइस मोटो E40 (Moto E40)को खरीदने का मौका मिल रहा  है. इस स्मार्टफोन को मात्र 8000 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं जबकि स्मार्टफोन की कीमत 11 हजार रुपये के आसपास पड़ती है. मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप (48MP triple camera setup) और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा (8MP selfie camera)दिया जा रहा है. स्मार्टफोन  Unisoc T700 प्रोसेसर पर आधारित है. 

realme narzo 50i
रियलमी के नारजो 50i को भी सस्ती कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है. स्मार्टफोन को 5000 एमएएच की बैटरी के साथ पेश किया गया है. स्मार्टफोन 4 जीबी+64 जीबी स्टोरेज के साथ मिलता है.  इसे मिंट ग्रीन और ब्लैक कलर में खरीदने का विकल्प मिलता है. स्मार्टफोन को 5500 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है. 

ये भी पढ़ेंः Motorola G72 के हो रहे मार्केट में चर्चे! इन फीचर्स के साथ उड़ाएगा गर्दा

Infinix Smart 6 Hd
मोटोरोला और रियलमी के अलावा इनफिनिक्स भी कम बजट में स्मार्टफोन ऑफर कर रही है. कंपनी स्मार्ट 6 एचडी स्मार्टफोन मात्र 5000 रुपये में खरीदने का गोल्डन चांस मिल रहा है. जबकि स्मार्टफोन का मार्केट प्राइस 9000 रुपये के आसपास पड़ती है. स्मार्टफोन 5000 एमएएच बैटरी के साथ पेश किया जा रहा है.