logo-image

Realme Narzo 10 Series 11 मई को होगी लॉन्च, यहां जाने पूरी Details

चाइनीज स्मार्टफोन मैन्युफैक्चर रियलमी ने गुरुवार को घोषणा कर कहा कि कंपनी की नारजो 10 सीरीज (Realme Narzo 10 Series) 11 मई को लॉन्च होगी. कंपनी ने कहा कि वह एक ऑनलाइन इवेंट का आयोजन कर कार्यक्रम के लॉन्च को रियलमी के यूट्यूब चैनल सहित विभिन्न सोशल म

Updated on: 08 May 2020, 01:03 PM

नई दिल्ली:

चाइनीज स्मार्टफोन मैन्युफैक्चर रियलमी ने गुरुवार को घोषणा कर कहा कि कंपनी की नारजो 10 सीरीज (Realme Narzo 10 Series) 11 मई को लॉन्च होगी.  कंपनी ने कहा कि वह एक ऑनलाइन इवेंट का आयोजन कर कार्यक्रम के लॉन्च को रियलमी के यूट्यूब चैनल सहित विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर स्ट्रीम करेगी. देश में गैर-आवश्यक प्रोडक्ट्स की ई-कॉमर्स डिलीवरी की शुरुआत के साथ ही रियलमी ने भारत में जल्द ही नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की पुष्टि की.

और पढ़ें: भारत में सिर्फ इतनी कीमत के साथ इस दिन लॉन्च होगा Honor 9X Pro स्मार्टफोन

रियलमी इंडिया के सीईओ माधव शेठी ने ट्वीट कर कहा, 'मैं अपने कमेंट्स में देख रहा हूं कि आप सभी लोग रियलमी नारजो सीरीज के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह बताते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है कि हम इसे 11 मई को 12:30 बजे लॉन्च कर रहे हैं.'

नारजो सीरीज को इससे पहले मार्च में लॉन्च होना था. हालांकि, कोरोनावायरस महामारी की रोकथाम के मद्देनजर राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के बीच इसके लॉन्चिंग इवेंट को अनिश्चित काल के लिए रद्द करना पड़ा था.

ऐसी अटकलें हैं कि नई सीरीज में नारजो 10 और नारजो 10ए दो स्मार्टफोन होंगे. यह क्रमश: मिड-रेंज और बजट प्राइस सेगमेंट में आएंगे.