logo-image

OnePlus 8T और OnePlus 8T Pro इस बड़ी खासियत के साथ हो सकता है लॉन्च

वनप्लस (OnePlus) ने अपने मिड-प्राइस रेंज के तौर पर हाल ही में नॉर्ड का अनावरण किया और अब कंपनी रियर में 64एमपी कैमरा के साथ वनप्लस 8टी (OnePlus 8T) और 8टी प्रो (OnePlus 8T Pro) को लॉन्च करने की योजना बना रही है.

Updated on: 26 Jul 2020, 08:20 AM

नई दिल्ली:

वनप्लस (OnePlus) ने अपने मिड-प्राइस रेंज के तौर पर हाल ही में नॉर्ड का अनावरण किया और अब कंपनी रियर में 64एमपी कैमरा के साथ वनप्लस 8टी (OnePlus 8T) और 8टी प्रो (OnePlus 8T Pro) को लॉन्च करने की योजना बना रही है. वनप्लस कैमरा ऐप के हालिया अपडेट में 64एमपी मेन कैमरा सपोर्ट के साथ इस नए फीचर के पाए जाने की संभावना है.

एक्सडीए डेवलपर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, चूंकि वनप्लस 8 सीरीज और यहां तक वन नॉर्ड भी 48एमपी मेन कैमरा सपोर्ट करता है तो ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि आगामी वनप्लस 8टी सीरीज में 64एमपी कैमरा होगा.

और पढ़ें: भारत में OPPO F15 स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत जानना चाहेंगे आप

हालांकि इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि कंपनी ने इस नए फ्लैगशिप लाइनअप पर काम करना शुरू भी किया है या नहीं. बहरहाल वनप्लस कम समय के अंदर ही अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज को रिफ्रेश करने के लिए मशहूर है. वनप्लस 8टी में 1002 वॉट फास्ट चार्जिग तकनीक के साथ एक उत्कृष्ट 65 वॉट सुपर रैप चार्ज मिलने की उम्मीद है.

प्रोसेसर की बात करें, तो स्मार्टफोन में 90 या 120 हट्र्ज के रिफ्रेश रेट के साथ एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्लस प्रोसेसर के मिलने की बात कही जा रही है, जो कि वनप्लस के हाल के डिवाइस में देखे जाने वाला एक आम फीचर है.