logo-image

Motorola ने उतारा One Macro स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ इतने से शुरू

मोबाइल फोन निर्माता कंपनी लेनोवो (Lenovo) के स्वामित्व वाली मोटोरोला कंपनी ने बुधवार को अपना मोटोरोला-वन मैक्रो (Motorola One Macro Smarrtphone) स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है.

Updated on: 11 Oct 2019, 08:08 AM

नई दिल्ली:

मोबाइल फोन निर्माता कंपनी लेनोवो (Lenovo) के स्वामित्व वाली मोटोरोला कंपनी ने बुधवार को अपना मोटोरोला-वन मैक्रो (Motorola One Macro Smarrtphone) स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. यह मोबाइल मीडियाटेक हीलियो पी-70 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है. इस फोन की कीमत भारत में 9,999 रुपये रखी गई है. इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी है और कंपनी का दावा है कि यह दो दिन तक चल सकती है. इसके साथ ही इसमें चार जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोन में 6.2 इंच की मैक्स विजन एचडी प्लस डिस्प्ले है.

ये भी पढ़ें: शाओमी (Xiaomi) ने बजट स्मार्टफोन रेडमी-8 (Redmi-8) किया लॉन्च, ये है खासियत

इस स्मार्टफोन में यू-आकार की स्क्रीन नॉच स्क्रीन दी गई है जोकि 19:9 अनुपात में शानदार डिस्पले का अनुभव कराएगी. इसके रियर कैमरा में तीन लेंस हैं. इसे 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, दो मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और दो मेगापिक्सल मैक्रो लेंस के साथ पेश किया गया है.

कंपनी ने एक बयान में कहा है कि इस फोन का एआई कैमरा सिस्टम क्वाड सेंसर और लेजर ऑटो फोकस तकनीक के साथ पेश किया गया है, जो आपको बेहद कम समय में फोकस के साथ असाधारण तस्वीर खींचने में मददगार साबित होगा.

और पढ़ें: रिलांयस Jio के ग्राहकों को लगा बड़ा झटका, अब कॉलिंग करने पर देना पड़ेगा इतना चार्ज

यह डिवाइस हाइब्रिड सिम-ट्रे के साथ आया है, जो दोहरी सिम या एक माइक्रो एसडी कार्ड के साथ सिम डालने की सुविधा प्रदान करेगा.