logo-image

6,500 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ ये शानदार स्मार्टफोन, फीचर्स भी हैं धांसू

Smartphone Latest News: भारत में लॉन्च हुए itel A49 फोन की कीमत मात्र 6499 रुपये है. किफायती कीमत पर लॉन्च हुए इस फोन को खरीदने के लिए आपके बजट में रह सकता है.

Updated on: 15 Mar 2022, 08:19 AM

highlights

  • सबसे कम कीमत का फोन भारत में हुआ लॉन्च
  • आम आदमी की बजट में आसानी में फिट होगा फोन

नई दिल्ली:

Smartphone Latest News: स्मार्टफोन की रेस में itel A49 भारत में लॉन्च हो चुका है. सबसे सस्ते फोन की कड़ी में लॉन्च हुए इस फोन का मुकाबला Jio Phone Next से रहने वाला है. अगर आप भी किफायती कीमत पर बढ़िया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो हाल ही में लॉन्च हुए itel A49 को खरीद सकते हैं. भारत में लॉन्च हुए itel A49 फोन की कीमत मात्र 6499 रुपये है. किफायती कीमत पर लॉन्च हुए इस फोन को खरीदने के लिए आपके बजट में रह सकता है. फोन के फीचर्स और स्पेसिफेकेशन के बारे में इस रिपोर्ट में जानते हैं. 

itel A49 के लाजवाब हैं स्पेसिफिकेशन
itel A49 में 6.6 इंच की डिस्प्ले ग्राहकों को मिलती है. फोन में 2GB रैम के साथ 32GB की स्टोरेज मिलती है. यही नहीं फोन की खरीद पर फ्री वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा भी दी जा रही है. आईटेल के इस मॉडल में 1.4 GHz की क्लॉक स्पीड वाला क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है. आईटेल के इस मॉडल (itel A49) में एंड्रॉयड 11(Go एडिशन) मिलता है. फोन की स्टोरेज की बात करें तो मेमोरी कार्ड की मदद से 128GB तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है. फोन के साथ एआई पावर सेविंग मोड  की सुविधा भी मिलती है. सिक्योरिटी के लिए ग्राहकों को itel A49 में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा 
दी गयी है.

यह भी पढ़ेंः Apple iPhone 14 को लेकर आया नया अपडेट, यूजर्स को मिलेंगे ये फायदे

कमाल का है कैमरा
कैमरे की बात करें तो itel A49 में रियर में डुअल कैमरे सेटअप मिलता है, जिसमें एक लेंस 5 मेगापिक्सल का और दूसरा वीजीए मिलता है. सेल्फी क्लिक करने के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा स्मार्टफोन में मिलता है. इस स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट की सुविधा मिलती है. कनेक्टिविटी के लिए डुअल 4G VoLTE/ViLTE दिया गया है. itel A49 के इस बेहतरीन मॉडल क्रिस्टल पर्पल, डोम ब्लू और स्काई सियान रंगों में मिलता है.