logo-image

20 जनवरी से Amazon के Great Republic Day Sale में 99 रुपये से करें शॉपिंग! 

गणतंत्र दिवस के मौके पर अमेज़न (Amazon) पर 20 जनवरी से Great Republic Day Sale शुरू होने जा रही है. यह सेल 20 जनवरी से 23 जनवरी तक चलेगी. ‘New Beginnings, New Savings' टैगलाइन के साथ अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर एक माइक्रो पेज बनाया गया है.

Updated on: 13 Jan 2021, 07:20 PM

नई दिल्ली:

गणतंत्र दिवस के मौके पर अमेज़न (Amazon) पर 20 जनवरी से Great Republic Day Sale शुरू होने जा रही है. यह सेल 20 जनवरी से 23 जनवरी तक चलेगी. ‘New Beginnings, New Savings' टैगलाइन के साथ अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर एक माइक्रो पेज बनाया गया है. वहां सेल के बारे में जानकारी दी गई है. अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 19 जनवरी से शुरू हो जाएगी. इस सेल में SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा.

अमेजन के इस सेल में रोजमर्रा के 40,000 से आधिक प्रोडक्‍ट उपलब्‍ध कराए गए हैं. 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर ग्राहक इस सेल में शॉपिंग कर सकते हैं. साथ ही इस सेल में टॉप ब्रैंड्स के 1,000 से ज़्यादा फैशन प्रोडक्ट पेश किए गए हैं, जिस पर 80% तक डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

अमेजन के इस सेल में स्मार्टफोन और एक्सेसरीज़ पर भी बहुत छूट दी जा रही है. इस कैटेगरी में लेटेस्ट लॉन्च को 4,999 रुपये की शुरुआती कीमत में घर लाया जा सकता है. साथ ही ग्राहकों को 12 महीने की No Cost EMI का ऑप्शन भी उपलब्‍ध कराया जा रहा है.