logo-image

दादा- दादी के लिए Saregama Carvaan ने पेश किया शानदार फोन, 1500 पुराने गानों की होगी खास सौगात

Saregama Carvaan New Keypad Phone: कई बार ऑल्ड एज जेनेरेशन को स्मार्टफोन चलाना किसी झंझट से कम नहीं लगता. वहीं आप भी नहीं समझ पाते कि उनका अकेलापन कैसे दूर किया जाए. हम आपकी इस परेशानी का हल इस आर्टिकल में लेकर आए हैं.

Updated on: 08 Sep 2022, 06:29 PM

नई दिल्ली:

Saregama Carvaan New Keypad Phone: स्मार्टफोन वैसे तो हर जेनेरेशन की जरूरत बन गयी है. जहां पहले इसका इस्तेमाल वर्किंग लोग अपने कामों के लिए करते थे, वहीं धीरे- धीरे कॉलेज गोइंग और फिर स्कूल पढ़ने वाले बच्चों के लिए स्मार्टफोन जीवन का जरूरी हिस्सा बन गया. फिर इन सब जेनेरेशन में ऑल्ड एज जेनेरेशन भला कैसे पीछे रह सकती थी. बुजुर्गों के लिए भी स्मार्टफोन उतना ही जरूरी है जितना किसी वर्किंग के लिए. अकेलापन का बेहतर साथी स्मार्टफोन ही बन सकता है. लेकिन कई बार ऑल्ड एज जेनेरेशन को स्मार्टफोन चलाना किसी झंझट से कम नहीं लगता. वहीं आप भी नहीं समझ पाते कि उनका अकेलापन कैसे दूर किया जाए. हम आपकी इस परेशानी का हल इस आर्टिकल में लेकर आए हैं. सारेगामा कारवां (Saregama Carvaan Mobile) की खास पेशकश आपकी परेशानी का हल है. अगर आप भी अपने ग्रैंड पैरेंट्स के लिए नया फोन खरीदने का मन बना रहे हैं, तो ये खबर आपको जरूर पसंद आएगी. 

दरअसल कंपनी  (Saregama Carvaan)  ने अपने कुछ खास ग्राहकों की सुविधा के लिए भारतीय मार्केट में सारेगामा कारवां का नया कीपैड फोन   (Saregama Carvaan Keypad Phone) उतारा है. कंपनी  (Saregama Carvaan)  के इस डिवाइस की खास बात ये है कि इसमें करीब 1500 पुराने गाने प्रीलोडेड मिलते हैं. ये डिवाइस उन लोगों को भी पसंद आ सकता है जो पुराने गाने सुनने के खासे शौकीन होते हैं.

ये भी पढ़ेंः Redmi के 3 जबरदस्त स्मार्टफोन का एक साथ धमाका! सबसे सस्ता 7 हजार से भी कम में

कीमत की बात करें तो कंपनी  (Saregama Carvaan) ने स्पेशल फीचर से लैस कीपैड फोन को मात्र 2 हजार रुपये की कीमत में पेश किया है. कंपनी ने कीपैड फोन में 2.4 इंच और 1.8 इंच की स्क्रीन पेश की है. यह 240 x 320 पिक्सल का रिजॉल्यूशन देती है. कैमरे की बात करें तो फोन में 0.3 एमपी का कैमरा मिलता है. मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ फोन 2GB+32Mb स्टोरेज के साथ मिलता है.