logo-image

सैमसंग जल्द ही लांच करेगा एस-22 और एस-22 प्लस, डिस्प्ले होगा शानदार

एस-22 जेनरेशन मौजूदा एस-21 की तुलना में थोड़ा चौड़ा और कम पतला और लंबा होगा.

Updated on: 18 Oct 2021, 07:45 AM

highlights

  • एस-21 की तुलना में थोड़ा चौड़ा और कम पतला और लंबा
  • हाइब्रिड जूम के बजाय 10एक्स ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट
  • एस-22 एंड्राइड 12 पर आधारित यूआई 4.एक्स के साथ प्री-इंस्टॉल

सियोल:

सैमसंग जल्द ही अपना अगला प्रीमियम फ्लैगशिप गैलेक्सी एस-22 और गैलेक्सी एस-22 प्लस लांच करने की योजना बना रही है. एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार एस-22 जेनरेशन मौजूदा एस-21 की तुलना में थोड़ा चौड़ा और कम पतला और लंबा होगा. जीएसएमअरेना ने बताया कि टिपस्टर आइस यूनिवर्स के अनुसार, स्मार्टफोन के किनारे कम से कम बेजल्स के साथ थोड़े गोल होंगे. टिपस्टर ने कहा, 'यह पहली बार है जब हमने गैलेक्सी एस-22 और एस-22प्लस के टेम्पर्ड ग्लास स्क्रीन प्रोटेक्टर को देखा है. वे एस-21 श्रृंखला की तुलना में अधिक गोल और थोड़े मोटे हैं.'

चारों और है बेजल्स
बेजल्स चारों ओर हैं और सभी तरफ सममित प्रतीत होते हैं. हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि स्क्रीन प्रोटेक्टर कभी-कभी बेजल अनुपात के मामले में थोड़ा धोखा दे सकते हैं. विनिर्देशों के संदर्भ में कहा गया है कि आगामी श्रृंखला में खराब ऑप्टिकल जूम वाले उच्च-रिजॉल्यूशन सेंसर के विपरीत 3-एक्स ऑप्टिकल जूम क्षमताओं के साथ एक नया 10एमपी टेलीफोटो सेंसर हो सकता है. सैमसंग गैलेक्सी एस-22/एस-22प्लस मॉडल पर एक अलग दृष्टिकोण लेने की योजना बना रहा है जो अगले साल की शुरुआत में आएगा. गैलेक्सी एस-22 सीरीज के स्मार्टफोन में 10एमपी का टेलीफोटो लेंस होगा जो गैलेक्सी एस-20/एस-21 युग के हाइब्रिड जूम के बजाय 10एक्स ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करता है.

यह भी पढ़ेंः चीन की हर नापाक हरकत पर भारत की आसमान से है नजर, LAC पर हेरॉन तैनात

एंड्राइड 12 पर आधारित है एस-22
पिछली चर्चाओं ने संकेत दिया था कि गैलेक्सी एस-22 अल्ट्रा में गैलेक्सी एस-21 अल्ट्रा पर दोहरी 10-मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा सेटअप जारी रखने की उम्मीद है. इनमें से एक लेंस पेरिस्कोप लेंस होगा जो 10एक्स ऑप्टिकल जूम की पेशकश करेगा. गैलेक्सी एस-22प्लस के 4,500 एमएएच की बैटरी से लैस होने की उम्मीद है. सॉफ्टवेयर की बात करें तो गैलेक्सी एस-22 एंड्राइड 12 पर आधारित यूआई 4.एक्स के साथ प्री-इंस्टॉल होगा.