logo-image

Samsung भारतीय बाजार में जुलाई में उतार सकता है Galaxy F-22 स्मार्टफोन, जानिए खासियत

Samsung Galaxy F22 स्मार्टफोन को सुचारू प्रदर्शन के लिए 90 हट्र्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच एचडी प्लस सुपर एएमओएलईडी डिस्पले की सुविधा के साथ तैयार किया गया है.

Updated on: 30 Jun 2021, 07:20 AM

highlights

  • गैलेक्सी एफ-22 (Samsung Galaxy F22) की कीमत 15,000 रुपये से कम हो सकती है
  • विस्तृत शॉट्स को कैप्चर करने के लिए 48 मेगापिक्सल क्वाड-कैमरा सेट-अप को स्पोर्ट करेगा

नई दिल्ली:

दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज सैमसंग (Samsung) देश में एक नया एफ सीरीज स्मार्टफोन गैलेक्सी एफ-22 (Samsung Galaxy F22) लॉन्च करने की योजना बना रही है, जिसकी कीमत 15,000 रुपये से कम हो सकती है. उद्योग के सूत्रों ने बताया कि आगामी गैलेक्सी एफ सीरीज स्मार्टफोन जुलाई के दूसरे सप्ताह में भारत आ सकता है. स्मार्टफोन  (Smartphone) को सुचारू प्रदर्शन के लिए 90 हट्र्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच एचडी प्लस सुपर एएमओएलईडी डिस्पले की सुविधा के साथ तैयार किया गया है. गैलेक्सी एफ-22 6000 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ बाजार में उतारा जा सकता है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि जेन जेड और मिलेनियल उपभोक्ताओं की जीवन शैली की जरूरतें पूरी हो सके.

यह भी पढ़ें: Realme C11 (2021) में है 5,000mAh की दमदार बैटरी, 7,000 रुपये से भी कम है कीमत

सैमसंग ने फ्लिपकार्ट के साथ किया है करार 
सूत्रों ने कहा कि यह विस्तृत शॉट्स को कैप्चर करने के लिए 48 मेगापिक्सल क्वाड-कैमरा सेट-अप को स्पोर्ट करेगा. गैलेक्सी एफ (Galaxy F) सैमसंग की भारत-विशिष्ट स्मार्टफोन सीरीज है, जिसके लिए सैमसंग ने फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है. गैलेक्सी एफ स्मार्टफोन सैमसंग ऑनलाइन स्टोर और प्रमुख रिटेल स्टोर पर भी बिकते हैं.

यह भी पढ़ें: जानिए भारत में कितनी हो सकती है सैमसंग गैलेक्सी ए22 (Samsung Galaxy A22 4G) की कीमत

सैमसंग ने इस साल भारत में गैलेक्सी एफ-62, गैलेक्सी एफ-12 और गैलेक्सी एफ02एस सहित गैलेक्सी एफ स्मार्टफोन की एक सीरीज लॉन्च की है.

यह भी पढ़ें: Lenovo ने नया टैब लॉन्च किया, पोर्टेबल मॉनिटर की तरह कर सकते हैं इस्तेमाल

सैमसंग का चौथा गैलेक्सी एफ सीरीज स्मार्टफोन होगा
बता दें कि यह इस साल भारत में लॉन्च होने वाला सैमसंग का चौथा गैलेक्सी एफ सीरीज स्मार्टफोन होगा. गैलेक्सी एफ पोर्टफोलियो सैमसंग का एक बढ़ता हुआ ब्रांड है और सैमसंग के शक्तिशाली उपकरणों की तलाश में जेन जेड और मिलेनियल उपभोक्ताओं के बीच बेहद लोकप्रिय हो गया है.  -इनपुट आईएएनएस

यह भी पढ़ें: boAt ने MISFIT के साथ पर्सनल ग्रूमिंग में रखा कदम, जानिए कौन से प्रोडक्ट किए पेश