logo-image

Galaxy Note Series को बंद कर सकती है Samsung : रिपोर्ट

स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अपने Galaxy Note सीरीज़ को बंद कर सकती है. बताया जा रहा है कि कंपनी Galaxy Fold Series से Galaxy Note को रिप्लेस कर सकती है.

Updated on: 02 Dec 2020, 05:07 PM

नई दिल्ली:

स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अपने Galaxy Note सीरीज़ को बंद कर सकती है. बताया जा रहा है कि कंपनी Galaxy Fold Series से Galaxy Note को रिप्लेस कर सकती है. न्यूज़ एजेंसी रॉयटर्स की ओर से कहा गया है कि अगले साल से कंपनी Galaxy Note लाइन अप को लांच नहीं करेगी. कंपनी के पास आगे के लिए Note Series मैन्‍यूफैक्‍चरिंग करने का कोई प्‍लान नहीं है. 

यह भी बताया जा रहा है कि Galaxy Note सीरीज़ में दिया जाने वाला S-Pen फीचर Galaxy S सीरीज़ के एक वेरिएंट में दिया जा सकता है. कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि फोल्डेबल स्मार्टफ़ोन में भी कंपनी S-Pen फीचर देगी. रॉयटर्स की रिपोर्ट से पहले भी ऐसी खबरें आ रही थीं कि कंपनी अब Note सीरीज के स्‍मार्टफोन लांच नहीं करेगी और फोल्डेबल-Galaxy S सीरीज़ पर काम करेगी. 

दरअसल, Galaxy Note के टॉप वैरिएंट की क़ीमत Galaxy Fold के साथ टकरा रही है, इसलिए कंपनी Galaxy Note सीरिज को आगे ले जाने के मूड में नहीं दिख रही. हालांकि इस बारे में सैमसंग ने आधिकारिक बयान नहीं दिया है. उधर, Galaxy S21 का डिज़ाइन भी लीक हो चुका है और खबर आ रही है कि Galaxy S सीरीज़ का डिज़ाइन 2021 में बदल सकता है.