News Nation Logo
Banner

Samsung ने लांच किया वायरलेस हेडफोन, मिलेगा 18 घंटे का बैटरी बैकअप

Samsung ने वायरलेस हेडफोन Samsung Level U2 लॉन्‍च किया है. इस नेकबैंड ईयरफोन (Earphones) को कुछ ही दिनों में आप फ्लिपकार्ट (Flipkart) या सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं. इस नेकबैंड की कीमत काफी कम है और फीचर बहुत शानदार दिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 05 Feb 2021, 02:33:18 PM
samsung Level U2

Samsung ने लांच किया वायरलेस हेडफोन, मिलेगा 18 घंटे का बैटरी बैकअप (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

Samsung ने वायरलेस हेडफोन Samsung Level U2 लॉन्‍च किया है. इस नेकबैंड ईयरफोन (Earphones) को कुछ ही दिनों में आप फ्लिपकार्ट (Flipkart) या सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं. इस नेकबैंड की कीमत काफी कम है और फीचर बहुत शानदार दिया गया है. भारत में इस वायरलेस हेडफोन की कीमत 1,999 रुपये रखी गई है. कंपनी का कहना है कि Samsung Level U2 वायरलेस हेडफोन में क्रिस्टल क्लीयर कॉल क्वालिटी मिलेगी. हेडफोन में 12mm के स्पीकर यूनिट और दो माइक्राफोन लगाए गए हैं. इस हेडफोन का बैटरी बैकअप 18 घंटे का बताया जा रहा है. Samsung Level U2 को स्टाइलिश और एर्गोनॉमिक डिजाइन में लांच किया गया है. इसके ईयरटिप्स बेहद कंफर्टेबल हैं. घर या जॉगिंग के दौरान यह बेहतर अनुभव प्रदान करता है. 

Samsung का दावा है कि इस हेडफोन में स्केलेबल कोडेक टेक्नोलॉजी यूज की गई है, जो तकनीक की आसपास की आवाज को एकदम खत्‍म कर देती है और बात करने के दौरान यूजर को परेशानी नहीं होती. Samsung Level U2 में हाइब्रिड केनाल डिजाइन दिया गया है, जिसे IPX2 waterproof rating मिली है.

Samsung Level U2 हेडफोन का वजन केवल 41.5 ग्राम है. इसकी लंबाई 146*39*170 mm है और यह डिवाइस SBC, AAC और Scalable Codec को सपोर्ट करता है. कंपनी की ओर से किए गए दावे की मानें तो हेडफोन की बैटरी लाइफ 18 घंटे की है, जिसमें एक बार की चार्जिंग से 13 घंटे की बातचीत हो सकती है. इस डिवाइस का स्टेंडबाय टाइम 500 घंटे का होने का दावा किया जा रहा है. इस डिवाइस को USB और Type C Port से चार्ज किया जा सकता है. कलर ऑप्‍शन की बात करें तो इस डिवाइस को ब्लैक और ब्लू ऑप्शन के साथ लांच किया है.

Samsung Level U2 को स्टाइलिश और एर्गोनॉमिक डिजाइन में लांच किया गया है. इसके ईयरटिप्स बेहद कंफर्टेबल हैं. घर या जॉगिंग के दौरान यह बेहतर अनुभव प्रदान करता है. Samsung Level U2 हाइब्रिड कैनल ईयरफोन है. इसमें दो माइक्रोफोन दिए गए हैं. ब्लूटूथ 5.0 की सुविधा से लैस Samsung Level U2 में यूजर्स को हाई-क्वालिटी और स्टेबल म्यूजिक की सुविधा मिलेगी. Samsung Level U2 में 4 फिजिकल बटन्स उपलब्‍ध कराए गए हैं.

बाजार में Samsung Level U2 का मुकाबला चाइनीज OPPO ENCO M31 Wireless in-Ear Bluetooth Earphones से होगा, क्‍योंकि जिस रेंज में Samsung Level U2 लांच किया गया है, उसी रेंज यानी 1,999 रुपये में OPPO ENCO M31 भी बाजार में उपलब्‍ध है. इसे भी कई खास फीचर्स के साथ पेश किया गया था.

First Published : 05 Feb 2021, 02:33:18 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.