logo-image

Samsung Gaming Hub सभी Smart TV के लिए होगा रोल आउट

यह 2022 नियो क्यूएलईडी 8के, निओ क्यूएलईडी 4के, क्यूएलईडी और 2022 स्मार्ट मॉनिटर सीरीज सहित सैमसंग टीवी के भीतर गेमिंग के लिए बेहतर, तेज और अधिक सुविधाजनक पहुंच लाता है.

Updated on: 03 Jul 2022, 12:29 PM

highlights

  • बेहतरीन गेम स्ट्रीमिंग कंटेंट और खेलने के अनुभव
  • ट्विच, यूट्यूब और स्पॉटिफाई से आसान कनेक्शन

सोल:

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने घोषणा की है कि सैमसंग गेमिंग हब अब अपने सभी 2022 स्मार्ट टीवी के लिए रोल आउट कर रहा है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह बिना किसी अतिरिक्त हार्डवेयर या डाउनलोड के बेहतरीन गेम स्ट्रीमिंग कंटेंट और खेलने के अनुभव देता है. कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (सीईएस) 2022 के दौरान घोषित, सैमसंग गेमिंग हब एक ऑल-इन-वन गेम स्ट्रीमिंग डिस्कवरी प्लेटफॉर्म है जहां प्लेयर्स एक्सबॉक्स, एनवीआईडीआईए जेफोर्स नाउ, गूगल स्टैडिया, यूटोमिक और अमेजन लूना जल्द ही आ रहा है.

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के अध्यक्ष और सर्विस बिजनेस टीम के प्रमुख, वोन-जिन ली, ने एक बयान में कहा, 'सैमसंग गेमिंग हब स्ट्रीमिंग तकनीक में सैमसंग के नेतृत्व को उद्योग के सबसे अत्याधुनिक हार्डवेयर बनाने में हमारे अनुभव के साथ जोड़ता है, प्रवेश की बाधाओं को दूर करता है ताकि लोग बस खेल सकें.' इसमें कहा गया है, 'अग्रणी गेम स्ट्रीमिंग सेवाओं और विशेषज्ञ-क्यूरेटेड अनुशंसाओं में साझेदारी के विस्तार के साथ, खिलाड़ी प्लेटफॉर्म की परवाह किए बिना उपलब्ध व्यापक चयन से आसानी से गेम ब्राउज करने और खोजने में सक्षम होंगे.'

यह 2022 नियो क्यूएलईडी 8के, निओ क्यूएलईडी 4के, क्यूएलईडी और 2022 स्मार्ट मॉनिटर सीरीज सहित सैमसंग टीवी के भीतर गेमिंग के लिए बेहतर, तेज और अधिक सुविधाजनक पहुंच लाता है. यह एक ऑप्टिमल गेमिंग अनुभव के लिए हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर में सैमसंग की विशेषज्ञता को पूरा करता है. प्लेयर्स सैमसंग गेमिंग हब के साथ अपने पसंदीदा सामान, जैसे ब्लूटूथ हेडसेट और नियंत्रकों का उपयोग नए हार्डवेयर की खरीद के बिना कर सकते हैं. सैमसंग गेमिंग हब गेमिंग हब अनुभव मेनू पर सीधे ट्विच, यूट्यूब और स्पॉटिफाई से आसान कनेक्शन के साथ गेमप्ले के दौरान अधिक मनोरंजन ऑप्शन्स तक पहुंच प्रदान करने के लिए संगीत और स्ट्रीमिंग सेवाओं को भी एकीकृत करता है.