logo-image

Samsung Galaxy S21 सीरीज के साथ आ सकता है 'गैलेक्सी बड्स बियॉन्ड'

सैमसंग कथित तौर पर नए गैलेक्सी एस रेंज फोन के साथ अपने नए गैलेक्सी गैलेक्सी बियॉन्ड वायरलेस ईयरबड्स पेश करने की योजना बना रहा है. यह एस21 सीरीज के साथ शुरू होगा.

Updated on: 05 Nov 2020, 07:00 PM

नई दिल्ली:

सैमसंग कथित तौर पर नए गैलेक्सी एस रेंज फोन के साथ अपने नए गैलेक्सी गैलेक्सी बियॉन्ड वायरलेस ईयरबड्स पेश करने की योजना बना रहा है. यह एस21 सीरीज के साथ शुरू होगा. कोरियाई साइट टॉपडेली के अनुसार, स्मार्टफोन निर्माता एप्पल एयरपॉड्स के साथ प्रतिस्पर्धा करने के प्रयास में फोन के साथ ही नई बड्स को बंडल करने के साथ बॉक्स से एकेजी यूएसबी-सी वायर्ड इयरफोन जैसे सामान को हटाने पर विचार कर रहा है.

सैमसंग पिछले दो सालों से अपने गैलेक्सी एस और गैलेक्सी नोट फ्लैगशिप के साथ नए वायरलेस ईयरबड पेश कर रहा है. 'गैलेक्सी बड्स बियॉन्ड' में हाई आईपी रेटिंग, बेहतर आवाज और बेहतर बैटरी के साथ महत्वपूर्ण अपग्रेड करने की उम्मीद है.

सैमसंग गैलेक्सी एस 21 सीरीज को जनवरी 2021 में लॉन्च कर सकता है, जिसमें फरवरी की शुरुआत में पहली बिक्री होगी. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सैमसंग फरवरी और मार्च में रिलीज की तैयारी में था, लेकिन गैलेक्सी एस 21 के मामले में ऐसा नहीं हो सकता.

पहले लॉन्च करने के पीछे गैलेक्सी फोल्ड सीरीज की एंट्री संभावित कारण बन सकता है.