logo-image

Samsung Galaxy S21 FE जल्द होगा लॉन्च, एक क्लिक में जानें कीमत...

Samsung Galaxy S21 FE जल्द लॉन्च होगा.आइये इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जानते हैं...

Updated on: 01 Jul 2023, 02:17 PM

नई दिल्ली:

Samsung जल्दी ही भारतीय बजार को एक नया तोहफा देगा. खबर है कि सैमसंग फ्लैगशिप फोन में अपना नया प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रहा है. जहां मार्केट में एक तरफ OnePlus 11R और अपकमिंग iQOO Neo 7 Pro प्रीमियम मिड रेंज स्मार्टफोन से धमाल मचा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सैमसंग की एंट्री से ये नया बैटलग्राउंड बन गया है. खैर बता दें कि सैमसंग आने वाले दिनों में Galaxy S21 FE लॉन्च करने जा रहा है, जिसकी कीमत और फीचर्स के बारे में आगे बात करेंगे... 

गौरतलब है कि सैमसंग का ये नया फोन फिलहाल सुर्खियों में है. पिछले कुछ समय से इसे लेकर टैक मार्केट में चर्चा हो रही है. ऐसे में इसकी कीमत और फीचर्स को लेकर, लगातार तमाम दावे किए जा रहे हैं. हासिल जानकारी के मुताबिक Samsung Galaxy S21 FE को कंपनी Snapdragon 888 प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर सकती है. जो परफोर्मेंस में काफी ज्यादा बेहतर माना जा रहा है. साथ ही इसकी कीमत को लेकर भी बड़ा खुलासा हुआ है, खबरों की माने तो Samsung Galaxy S21 FE 40 हजार रुपये की कीमत की के साथ लॉन्च हो सकता है, मगर अभी इसकी ऑफलाइन प्राइस को लेकर भी बड़ा खुलासा हुआ है. 

क्या होगी कीमत 

गौरतलब है कि Samsung Galaxy S21 FE का Exynos वेरिएंट 32,999 रुपये की कीमत पर मिल रहा है. आप चाहे तो इस पर 1000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी लें सकते हैं, साथ ही 2000 रुपये का वेलकम ऑफर भी मिल सकता है. 

वहीं अगर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Samsung Galaxy S21 FE का न्यूज वेरिएंट 8GB RAM + 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आएगा. जिसकी कीमत 49,999 रुपये बताई जा रही है. हालांकि संभव है कि इसकी असल रेट और भी ज्यादा कम हो. इसके अतिरिक्त इसपर बैंक ऑफर और दूसरे बेनिफिट्स भी मिल सकते हैं, जो इसे बेहतर डील बनाएंगे.