logo-image

इतना सस्ता! Samsung 5G Smartphone के गिरे दाम... 20 हजार का डिस्काउंट

शानदार स्मार्टफोन खरीदने का एक गोल्डन चांस है. Amazon पर Samsung Galaxy S20 FE 5G आधी से भी कम कीमत पर मिल रहा है...

Updated on: 19 Jun 2023, 02:42 PM

नई दिल्ली:

Samsung का पॉपुलर 5G Smartphone वो भी इतने सस्ते में! अगर आप भी बना रहे हैं एक शानदार स्मार्टफोन खरीदने का मन, तो आपके लिए है एक गोल्डन चांस. जी हां... स्मार्टफोन की  ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहकों के लिए एक शानदार डील है, जिसमें यूजर्स को Samsung के पॉपुलर स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. दरअसल ये ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Amazon पर उपलब्ध है... आइये जानें कैसे उठा सकते हैं इस डील का लाभ...

बता दें कि ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Amazon पर Samsung Galaxy S20 FE 5G को 57 प्रतिशत का डिस्काउंट के साथ आधी से भी कम कीमत पर लिस्ट किया गया है. बता दें कि खासतौर पर Samsung के स्मार्टफोन पर 50 प्रतिशत या इससे ज्यादा का डिस्काउंट मिलना काफी मुश्किल है, ऐसे में फोन खरीदने का आपके लिए ये बिल्कुल सही टाइम है.

बता दें कि Samsung Galaxy S20 FE 5G के 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की असल कीमत दरअसल 74999 रुपये है, मगर फिलहाल अगर आप इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Amazon से खरीदते हैं, तो ये मात्र आपको 31,999 रुपये की कीमत पर मिल जाएगा. ऐसे में इस Samsung के इस स्मार्टफोन को खरीदने का ये शानदार मौका है. 

ऐसी खरीदें... ज्यादा बचत होगी

अगर आप इस स्मार्टफोन को बैंक ऑफर में खरीदते हैं तो ज्यादा बचत कर सकते हैं. जैसा कि आपको पहले ही बताया, अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Amazon से इसे खरीदते हैं तो इसपर आपको 5% इन्स्टेंट डिस्काउंट का भी फायदा मिल सकता है. वहीं अगर आप ट्रांजेक्शन HSBC Cashback Card Credit Card से करते हैं, तो 250 रुपये की छूट ऊपर से ली जा सकती है.

इसके अतिरिक्त अगर आप इसे फुल पेमेंट कर न खरीदना चाहें, तो आपके लिए इस फोन को घर लाने के लिए ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है.  Samsung Galaxy S20 FE 5G के इस स्मार्टफोन को आप 1,529 की शुरुआती ईएमआई पर खरीद सकते हैं. साथ ही खास ऑफर के तहत इस फोन पर ईएमआई ट्रांजेक्शन के साथ अधिकतम 4000 रुपये की छूट का भी फायदा उठाया जा सकता है. मगर यहां जान लें कि इस ऑफर के लिए न्यूनतम परचेज वैल्यू 50,000 होना जरूरी है.