logo-image

Samsung Galaxy M54 5G: सैमसंग का एक और धमाका, 5जी के साथ पेश करेगा गैलेक्सी एम54

Samsung Galaxy M54 5G: सैमसंग का नाम उन स्मार्टफोन ब्रांडो में शुमार हो चुका है जिन्होंने ग्राहकों के लिए लो बजट में 5जी स्मार्टफोन पेश किए है.

Updated on: 18 Oct 2022, 03:02 PM

highlights

  • सैमसंग 5जी स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद
  • स्मार्टफोन में प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है

नई दिल्ली:

Samsung Galaxy M54 5G: सैमसंग का नाम उन स्मार्टफोन ब्रांडो में शुमार हो चुका है जिन्होंने ग्राहकों के लिए लो बजट में 5जी स्मार्टफोन पेश किए है. हालांकि रेडमी रियलमी जैसे ऑप्शन भी बजट में आते हैं. अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो थोड़ा और सब्र कर लीजिए. बहुत जल्द इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमंसग ग्राहकों को एक और तोहफा देने जा रही है. कंपनी 5जी सेवा के साथ एक नया स्मार्टफोन पेश करने जा रही है. इस स्मार्टफोन के जल्द ही लॉन्च होने की खबर आ रही है. मार्केट में लॉन्चिंग से पहले ही स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स लीक भी हो चुके हैं. आइए सैमसंग के नए 5जी स्मार्टफोन गैलेक्सी एम 54 पर एक नजर डालते हैं.

सैमसंग के नए डिवाइस को लेकर पोस्ट किए गए एक वीडियो में जानकारी मिल रही है कि नया स्मार्टफोन क्वालकम स्नैपड्रैगन 888 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ पेश हो सकता है. इसके अलावा स्मार्टफोन 6000 एमएएच बैटरी के साथ लाए जाने की उम्मीद की जा रही है. स्मार्टफोन की लंबाई 6.6 इंच मिल सकती है. दरअसल कंपनी ने इस साल अप्रैल में गैलेक्सी M53 को लॉन्च किया था. इसी कड़ी में नया स्मार्टफोन गैलेक्सी M53 के बाद गैलेक्सी M54 के आने के चर्चे हो रहे हैं, हालांकि स्मार्टफोन की कीमत को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. 

ये भी पढ़ेंः Motorola e22s launched: मोटारोला ने लॉन्च किया 9 हजार में स्मार्टफोन, लुक्स कर रही कायल

ऐसा मिल सकता है कैमरा
यूट्यूब वीडियो में स्मार्टफोन के कैमरे को लेकर भी जानकारियां सामने आई हैं. नए सैमसंग 5जी स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है. बताया जा रहा है कि स्मार्टफोन में प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है. जबकि दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल और तीसरा 5 मेगापिक्सल का होना माना जा रहा  है. इसके अलावा सेल्फी क्लिक करने के लिए ग्राहकों को इस नए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है.