News Nation Logo

4 रियर कैमरे वाला Galaxy F62 स्‍मार्टफोन लांच करने जा रही Samsung , Flipkart ने जारी किया टीजर

भारत में Samsung F Series का नया स्‍मार्टफोन Galaxy F62 लांच करने जा रही है. ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है. हालांकि टीजर में फोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 08 Feb 2021, 12:39:14 PM
samsung Galaxy F62

4 रियर कैमरे वाला Galaxy F62 स्‍मार्टफोन लांच करने जा रही Samsung (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

दक्षिण कोरिया की टेक दिग्‍गज कंपनी Samsung अब भारत में F Series का नया स्‍मार्टफोन Galaxy F62 लांच करने जा रही है. ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है. हालांकि टीजर में फोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है. Samsung Galaxy F62 में 7000mAH की बैटरी हो सकती है. Samsung Galaxy M51 के बाद 7000mAH की बैटरी से लैस यह कंपनी का दूसरा स्‍मार्टफोन हो सकता है. हालांकि फास्‍ट चार्जिंग (Fast Charging) को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है. बताया जा रहा है कि Samsung Galaxy F62 Smartphone की कीमत 25 हजार रुपये से कम हो सकती है. Samsung Galaxy F62 Smartphone 6.7 इंच के sAMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें 6 GB RAM और 128 GB Storage होगी.

ग्रीन (Green) और ब्लू (Blue) दो कलर ऑप्शन (Colour Option) में यह स्‍मार्टफोन उपलब्‍ध होगा. कैमरे की बात करें तो क्वाड रियर कैमरा सेटअप (Quad Rear Camera Setup) दिया जाएगा, जो फोन की बैक साइड की फोटो से पता चल रहा है. वहीं प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का हो सकता है. आज इस स्‍मार्टफोन के और डिटेल से फ्लिपकार्ट पर्दा उठाएगी. इस बात का भी पता चला है कि Samsung Galaxy F62 Smartphone Flipkart Exclusive होगा.

गीकबेंच लिस्टिंग से पता लगता है कि Samsung Galaxy F62 Smartphone Exynos 9825 प्रोसेसर से लैस होगा. इस स्‍मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है. यह डिवाइस Android 11 बेस्ड One UI 3.1 पर काम करेगा. एक रिपोर्ट में कहा गया है कि Samsung Galaxy F62 के परफॉर्मेंस को हाइलाइट करने के लिए सैमसंग और फ्लिपकार्ट #FullonSpeedy कैंपेन लॉन्च कर सकते हैं.

कंपनी ने Samsung Galaxy F62 की लांचिंग को लेकर अभी कुछ नहीं कहा है. ब्लूटूथ SIG साइट पर Samsung Galaxy F62 को मॉडल नंबर SM-E625F_DS के साथ देखा गया है. कनेक्‍टिविटी (Connectivity) के रूप में इस स्‍मार्टफोन में ब्लूटूथ 5.0 (Blutooth 5.0) का सपोर्ट होगा. फोन में 6GB RAM और आउट ऑफ बॉक्स Android 11 मिलेगा. सैमसंग इंडिया (Samsung India) के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) वाले प्लांट में फोन का प्रोडक्शन बड़े स्तर पर शुरू हो गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Feb 2021, 12:39:14 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो