logo-image

Samsung Galaxy F23 5G इतनी कम कीमत के स्मार्टफोन में ढ़ेर सारे फीचर्स का खजाना

Samsung Galaxy F23 5G: सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत 15 हजार रुपये से भी कम है. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने हाल ही में किफायती कीमत वाले स्मार्टफोन सेगमेंट में निकाला है.

Updated on: 04 Apr 2022, 03:58 PM

highlights

  • स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा मिलता है
  • यह सैमसंग का F सीरीज के तहत लॉन्च किया गया स्मार्टफोन है

नई दिल्ली:

Samsung Galaxy F23 5G: स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं पर बजट भी इतना नहीं कि इसके लिए 40 से 50 हजार जेब से निकालें. तो इसके लिए निराश नहीं होना होगा. इस रिपोर्ट में आपको सैमसंग के कम बजट के स्मार्टफोन Samsung Galaxy F23 5G के बारे में बताने जा रहे हैं. सैमसंग के ये वैरिएंट उन ग्राहकों के लिए है जो स्मार्टफोन में किफायती कीमत पर कुछ अच्छे फीचर्स चाहते हैं. चलिए जानते हैं क्या है सैमसंग के  Samsung Galaxy F23 5G वैरिएंट में खासः

यह भी पढ़ेंः Realme 9 4G की हुई जबरदस्त पेशकश, दीवाना बनाने इस दिन आ रहा है स्मार्टफोन

कीमत 
सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत 15 हजार रुपये से भी कम है. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने हाल ही में किफायती कीमत वाले स्मार्टफोन के सेगमेंट में निकाला है. यह सैमसंग का F सीरीज के तहत लॉन्च किया गया स्मार्टफोन है.
फीचर्स 
कंपनी दावा करती है कि इस नए वैरिएंट में पावरफुल 5G प्रोसेसर, बेहतरीन हाई-रेजॉलूशन डिस्प्ले और बेहद शानदार कैमरा दिया गया है. Samsung Galaxy F23 5G में तीन कैमरे के साथ एक एलईडी फ्लैश दिया गया है.फोन का डिस्प्ले वॉटरड्रॉप-नॉच डिजाइन वाला है, इसमें 6.6 इंच की डिस्पले दी गई है. सैमसंग के इस वैरिएंट में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है. 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मिलता है.