logo-image

Samsung Galaxy A04s Launched In India: गैलेक्सी  A04s लॉन्च होते ही उड़ा रहा गर्दा, चेक करें खूबियां

Samsung Galaxy A04s Launched In India: इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग गैलेक्सी ने अपना नया स्मार्टफोन पेश किया है. स्मार्टफोन को हाल ही में भारत (Samsung Galaxy A04s Launched In India) में लॉन्च किया गया है.

Updated on: 04 Oct 2022, 11:24 AM

highlights

  • ग्राहक नए गैलेक्सी  A04s को तीन रंगों में खरीद सकते हैं
  • गैलेक्सी  A04s में प्राइमरी कैमरा 50 एमपी का मिलता है

नई दिल्ली:

Samsung Galaxy A04s Launched In India: इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग गैलेक्सी ने अपना नया स्मार्टफोन पेश किया है. स्मार्टफोन को हाल ही में भारत (Samsung Galaxy A04s Launched In India) में लॉन्च किया गया है. अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो सैमसंग का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी  A04s (Samsung Galaxy A04s) को खरीदने का विचार बना सकते हैं. ग्राहकों के लिए इस आर्टिकल में न्यूली लॉन्च्ड स्मार्टफोन की खूबियां बताने जा रहे हैं. साथ ही स्मार्टफोन (Samsung Galaxy A04s) की कीमत का भी खुलासा करेंगे.

गैलेक्सी  A04s की खूबियां औैर कीमत (Samsung Galaxy A04s Price And Specification)
सबसे पहले सैमसंग के नए स्मार्टफोन (Samsung Galaxy A04s) की कीमत के बारे में ही बात कर लेते हैं. गैलेक्सी  A04s (Samsung Galaxy A04s Price) को कंपनी ने 13,499 रुपये में पेश किया गया है. कंपनी की ओर से ग्राहकों के लिए गैलेक्सी  A04s (Samsung Galaxy A04s) एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन होने के साथ लार्ज बैटरी वाला हैंडसेट डिवाइस भी है.

ये भी पढ़ेंः 5G Smartphone In Market: स्मार्टफोन है खरीदना तो इन मॉडल्स को बजट के हिसाब से जरूर आजमाना

सैमसंग नए स्मार्टफोन (Samsung Galaxy A04s Colour) को तीन रंगों  ब्लैक, कॉपर और ग्रीन कलर में पेश करता है. कंपनी के नए डिवाइस को 4जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज (Samsung Galaxy A04s Storage) के साथ लाया गया है.  इसके अलावा स्मार्टफोन में 6.5 इंच की फुल एचडी डिस्पले मिलती है. गैलेक्सी  A04s (Samsung Galaxy A04s Camera) एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का जोड़ा गया है. स्मार्टफोन में पांच हजार एमएएच बैटरी के साथ 15 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है. सेल्फी क्लिक करने के लिए स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.