logo-image

samsung galaxy A04E: सैमसंग का नया स्मार्टफोन मचा रहा धमाल, फीचर्स जीत रहे दिल

samsung galaxy A04E Launched

Updated on: 21 Oct 2022, 12:20 PM

highlights

  • स्मार्टफोन की गुपचुप तरीके से हुई है लॉन्चिंग
  • कीमत को लेकर अभी नहीं हुआ है खुलासा

नई दिल्ली:

samsung galaxy A04E Launched: इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग के स्मार्टफोन को खूब पसंद किया जाता है. कंपनी की गैलेक्सी सीरीज भी ग्राहकों के बीच खासी पॉपुलर है. गैलेक्सी सीरीज में सैमसंग ने एक नया स्मार्टफोन पेश किया है, जिसके बाजार में चर्चे हो रहे हैं. दरअसल कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन को लेकर पहले से कोई जानकारी नहीं दी इसलिए माना जा रहा है कि कंपनी ने गुपचुप तरीके से नए गैलेक्सी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की है. जबकि इससे पहले दो नए स्मार्टफोन samsung galaxy A04 और samsung galaxy A04s गैलेक्सी सीरीज में पेश किए गए थे. 

क्या है नए सैमसंग गैलेक्सी के खास फीचर्स
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो samsung galaxy A04E मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है. वहीं स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6.5 इंच की एचडी डिसप्ले मिलती है. इसके अलावा स्मार्टफोन 5000 एमएएच बैटरी के साथ लाया गया है.

ये भी पढ़ेंः Samsung Galaxy Z Flip 3: सैमसंग का ये जबरदस्त मॉडल हो गया इतना सस्ता, कीमत सुन नहीं रहेगा खुशी का ठिकाना

स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है. प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल और डेप्थ सेंसर 2 मेगापिक्सल मिलता है. सेल्फी क्लिक करने के लिए स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.कलर्स को लेकर कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन को ब्लैक, लाइट ब्लू और ओरेंज- कॉपर कलर्स में खरीद सकेंगे. 

ये भी पढ़ेंः ZTE Axon 40 SE उड़ा रहा गर्दा, स्मार्टफोन की लुक्स बना रही दीवाना

एशियाई देशों में जल्द होगी लॉन्चिंग
हालांकि सैमसंग के नए स्मार्टफोन की कीमत को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. वहीं माना जा रहा है कि कंपनी बहुत जल्द इंडोनेशिया और एशियाई देशों में स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है.

ये भी पढ़ेंः 5G Smartphone: फेस्टिव सीजन में दोगुना हो रहा मजा, दिवाली सेल में मिल रहे 5जी मॉडल सस्ते