logo-image

Samsung Galaxy A04 खास होगी अगली पेशकश, लो बजट मॉडल जीतेगा आपका दिल

Samsung Galaxy A04 Low Budget Smartphone: वैसे तो बाजार में आए दिन अलग- अलग कंपनियों के ब्रांडेड स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते हैं लेकिन अधिकतर ग्राहकों की जरूरत होती है कि वे कम कीमत पर बेहतरीन और एडवांस फीचर के साथ कोई अच्छा स्मार्टफोन खरीदें.

Updated on: 18 Jul 2022, 08:22 PM

highlights

  • samsung Galaxy A04 की रेंज में लो बजट स्मार्टफोन होगा लॉन्च
  • स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन वाली वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है

नई दिल्ली:

Samsung Galaxy A04 Low Budget Smartphone: नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको ये खबर पढ़नी चाहिए. वैसे तो बाजार में आए दिन अलग- अलग कंपनियों के ब्रांडेड स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते हैं लेकिन अधिकतर ग्राहकों की जरूरत होती है कि वे कम कीमत पर बेहतरीन और एडवांस फीचर के साथ कोई अच्छा स्मार्टफोन खरीदें. ग्राहकों की पसंद का ख्याल रखते हुए इलेक्ट्रोनिक कंपनी सैमसंग अपना नया मॉडल बाजार में उतारने जा रहा है.

मॉडल की खास बात ये कि इसमें ग्राहकों को एडवांस फीचर्स तो मिलेंगे ही लेकिन इसके लिए उन्हें ज्यादा कीमत चुकाने की जरूरत नहीं होगी. यानि सैमसंग का न्यू स्मार्टफोन samasung Galaxy A04 की रेंज में एक लो बजट स्मार्टफोन होगा.

जल्द लॉन्च होगा नया स्मार्टफोन
सैमसंग का नया स्मार्टफोन बहुत जल्द भारतीय ग्राहकों के लिए लॉन्च होने  जा रहा हैं. बाजार के जानकारों की मानें तो नये मॉडल में 5G कनेक्टिविटी का फीचर नहीं मिल पाएगा. ये बात जरूर ग्राहकों को निराश कर सकती है लेकिन इसके अलावा स्मार्टफोन में 4900mAh की बैटरी मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः Nokia T20 टैबलेट चीन में भी हुआ लॉन्च! जानें क्या हैं खास फीचर्स

इसके साथ ही डिवाइस में 15W फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी मिलेगी. माना जा रहा है सैमसंग का नया स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर Exynos 850 चिपसेट से लैस होगा. स्मार्टफोन 3GB रैम के साथ पेश हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Samsung Galaxy M13 5G: लेटेस्ट 5जी स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत और फीचर्स सुन दिल होगा बाग-बाग

बता दें सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन को  एनबीटीसी (NBTC) और बीआइएस ( Bureau for Indian Standards) सर्टिफिकेशन वाली वेबसाइटों पर लिस्ट किया गया है. माना जा रहा कि सैमसंग नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की पूरी तैयारियों में है, हालांकि अभी तक मॉडल को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.