logo-image

Samsung इलेक्ट्रॉनिक्स फिशिंग नेट का दोबारा करेगा इस्तेमाल

सैमसंग समुद्री प्लास्टिक प्रदूषण को इस तरह से संबोधित करने के लिए प्रतिबद्ध है जो न केवल पर्यावरण बल्कि सभी गैलेक्सी यूजर्स के जीवन पर भी सकारात्मक प्रभाव डालेगा.

Updated on: 07 Feb 2022, 03:13 PM

highlights

  • नए गैलेक्सी उपकरण अनपैक्ड इवेंट में प्रदर्शित किए जाएंगे
  • आने वाली पीढ़ियों के लिए ग्रह की रक्षा उल्लेखनीय उपलब्धि

सियोल :

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स (Samsung Electronics) ने एक नई सामग्री विकसित की है, जो समुद्र से जुड़े प्लास्टिक को नया जीवन देती है, क्योंकि उन्हें विभिन्न गैलेक्सी (Samsung Galaxy) उपकरणों में शामिल किया गया है. अभी और भविष्य में, सैमसंग हमारे पूरे उत्पाद लाइनअप में पुन: उपयोग किए गए महासागर-बाध्य प्लास्टिक को शामिल करेगा, जिसकी शुरूआत हमारे नए गैलेक्सी उपकरणों से होगी जो बुधवार को अनपैक्ड इवेंट में प्रदर्शित किए जाएंगे. कंपनी ने एक बयान में कहा, "समुद्र में छोड़े गए मछली पकड़ने के जाल के साथ बनाए गए, इस सामग्री का उपयोग ग्रह यात्रा के लिए हमारी गैलेक्सी में एक और कदम है, जिसका उद्देश्य हमारे पर्यावरण पदचिह्न् को कम करना और गैलेक्सी समुदाय के लिए अधिक टिकाऊ जीवन शैली को बढ़ावा देना है.

आगामी उपकरण एकल-उपयोग वाले प्लास्टिक को खत्म करने और अन्य पर्यावरण के प्रति जागरूक सामग्री, जैसे कि पुनर्नवीनीकरण पोस्ट-उपभोक्ता सामग्री (पीसीएम) और पुनर्नवीनीकरण कागज के उपयोग का विस्तार करने के लिए कंपनी के चल रहे प्रयासों को प्रतिबिंबित करेंगे. सैमसंग समुद्री प्लास्टिक प्रदूषण को इस तरह से संबोधित करने के लिए प्रतिबद्ध है जो न केवल पर्यावरण बल्कि सभी गैलेक्सी यूजर्स के जीवन पर भी सकारात्मक प्रभाव डालेगा.

यह नई तकनीकी प्रगति मूर्त पर्यावरणीय कार्रवाइयां प्रदान करने और आने वाली पीढ़ियों के लिए ग्रह की रक्षा करने की कंपनी की यात्रा में एक उल्लेखनीय उपलब्धि है. - इनपुट आईएएनएस