logo-image

Samsung Anniversary Sale: जल्दी करें! Smartphone समेत इन इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर मिल रही है भारी छूट

सैमसंग ने एनिवर्सिरी सेल (Anniversary Sale) की शुरुआत की है, जो की 7 अक्टूबर से शुरू होकर 13 अक्टूबर तक चलेगी. इस दौरान कंपनी अपने स्मार्टफोन पर 50 फीसदी और अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामानों (वाशिंग मशीन, टीवी, फ्रिज) पर 60 फीसदी तक की छूट दे रही हैं.

Updated on: 07 Oct 2019, 02:51 PM

नई दिल्ली:

अगर आप इलेक्टॉनिक सामान खरीदने की सोच रहे है तो ये खबर आपके बहुत काम की हो सकती है. साउथ कोरिया की कंपनी सैमसंग अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर्स लेकर आया है.  दरअसल, सैमसंग ने एनिवर्सिरी सेल (Anniversary Sale) की शुरुआत की है, जो की 7 अक्टूबर से शुरू होकर 13 अक्टूबर तक चलेगी. इस दौरान कंपनी अपने स्मार्टफोन पर 50 फीसदी और अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामानों (वाशिंग मशीन, टीवी, फ्रिज) पर 60 फीसदी तक की छूट दे रही हैं. वहीं बता दें कि सैमसंग की ये सेल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Samsung.com पर चल रही है.

ये भी पढ़ें: Amazon ने की Great Indian Festival celebration स्पेशल का ऐलान, मिलेगा धमाकेदार ऑफर

सैमसंग अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S9 को 29,999 रुपये में बेच रही है, जिसकी असल कीमत 62 हजार रुपये थी. वहीं, सेल में आप सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 को 42,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके साथ ही ग्राहक स्मार्टफोन की खरीद पर 10 फीसदी का कैशबैक भी पा सकते हैं. वहीं स्मार्टवॉच पर 20% तक, फ्रिज पर 31% तक, वॉशिंग मशीन पर 21% तक, माइक्रोवेब पर 43% तक और एयर कंडिशनर पर 28% तक की छूट दी जा रही है.

इसके साथ ही हाल ही में लॉन्च हुए सैमसंग के 55' QLED TV को 84,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा, होम अप्लायंस पर एचडीएफसी, आईसीआईसीआई और एक्सिस बैंक के ग्राहकों को 10 फीसदी तक का कैशबैक दिया जा रहा है.