logo-image

इस दिन से शुरू हो रही है Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग, यहां जानें अधिक Details

दक्षिण कोरिया की दिग्गज कंपनी सैमसंग (Samsung) की ओर से उसके लग्जरी स्मार्टफोन 'गैलेक्सी-फोल्ड' (Galaxy Fold) की दूसरे दौर की प्री-बुकिग 11 अक्टूबर को खोली जाएगी.

Updated on: 08 Oct 2019, 07:20 AM

नई दिल्ली:

दक्षिण कोरिया की दिग्गज कंपनी सैमसंग (Samsung) की ओर से उसके लग्जरी स्मार्टफोन 'गैलेक्सी-फोल्ड' (Galaxy Fold) की दूसरे दौर की प्री-बुकिग 11 अक्टूबर को खोली जाएगी. कंपनी ने अपने इस एक लाख 65 हजार रुपये की कीमत वाले स्मार्टफोन कम टैबलेट की पहली प्री-बुकिग चार अक्टूबर को खोली थी. यह प्री-बुकिग खुलने के महज 30 मिनट के दौरान ही सभी 1,600 लक्जरी फोन बिक गए थे.

ये भी पढ़ें: Samsung Anniversary Sale: जल्दी करें! Smartphone समेत इन इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर मिल रही है भारी छूट

उपभोक्ता गैलेक्सी फोल्ड खरीदने के लिए 11 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे सैमसंग के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर पर लॉग इन कर सकते हैं. ग्राहकों को पिछली बार की तरह ही पूरी राशि का भुगतान करना होगा.

गैलेक्सी फोल्ड 12 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ बेंगलुरू के प्रतिष्ठित सैमसंग ओपेरा हाउस सहित देशभर के 35 शहरों में चुनिंदा 315 आउटलेट्स पर ऑफलाइन भी उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन के कवर पर 7.3 इंच का एक प्राइमरी लचीला एमोइलईडी डिस्प्ले है, वहीं इसमें 4.6 इंच की एक अन्य स्क्रीन भी दी गई है.

और पढ़ें: Amazon ने की Great Indian Festival celebration स्पेशल का ऐलान, मिलेगा धमाकेदार ऑफर

प्रीमियम स्मार्टफोन 7एनएम क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 ऑक्टा-कोर एसओसी के साथ पेश किया गया है. इस स्मार्टफोन में 16+12+12 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसी के साथ डिवाइस में सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल का कैमरा भी है.