logo-image

Reliance jio के इस फ्लान में सबकुछ फ्री, एयरटेल और वीआई की कर दी छुट्टी

आजकल मोबाइल नेटवर्किंग कंपनियों में अच्छे प्लान की होड़ मची है. हाल ही में रिलायंस जीओ ने बहुत ही शानदार और सस्ता प्लान लॅाच किया है. जिसमें Netflix, Amazon Prime और Hotstar सबकुछ फ्री मिल रहा है.

Updated on: 06 Jan 2022, 07:10 PM

highlights

  • जीओ का ये प्लान है बेहद सस्ता और किफायती
  • Netflix, Amazon Prime और Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री
  • ज्यादा डेटा वालों के इस प्लान से अच्छा कुछ नहीं 

नई दिल्ली :

आजकल मोबाइल नेटवर्किंग कंपनियों में अच्छे प्लान की होड़ मची है. हाल ही में रिलायंस जीओ ने बहुत ही शानदार और सस्ता प्लान लॅाच किया है. जिसमें Netflix, Amazon Prime और Hotstar सबकुछ फ्री मिल रहा है. बताया जा रहा है कि इस प्लान ने एयरटेल व वीआई कंपनी को खासा नुकसान दिया है. यही आप भी सस्ते प्लान का इंतजार कर रहे हैं तो ये प्लान आपके लिए भी मुफीद हो सकता है. ये प्लान ऐसे ग्राहकों के लिए किफायती है जिन्हे ज्यादा डाटा और OTT की मेंबरशिप की तलाश है.

यह भी पढ़ें : अब इन कर्मचारियों के आए अच्छे दिन, इस दिन खाते में आएंगे 2 लाख रुपए

आपको बता दें कि इस प्लान की कीमत  400 रुपये से कम है और इसमें कॉलिंग और डेटा के साथ Netflix, Amazon Prime और Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी कंपनी आपको देगी. दरअसल हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 399 रुपये कंपनी ने रखी है. बताया गया कि यह एक पोस्टपेड प्लान है. कई यूजर्स पोस्टपेड प्लान को महंगा समझने की भूल कर बैठते हैं, लेकिन यहां हम आपको बताएंगे कि यह किस तरह आपके पॉकेट के लिए सही है.

ये सुविधा
इस प्लान में आपको हर महीने 75 जीबी डेटा कंपनी देती है. यानी आप हर दिन चाहें तो 2.5 जीबी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं. यही नहीं  75 जीबी डेटा यदि आप खत्म कर देते हैं तो इसके बाद 10 रुपये प्रति जीबी का चार्ज कंपनी आपसे लेगी. इसमें 200 जीबी तक डेटा रोलओवर की सुविधा भी आपको मिलेगी. साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS कंपनी आपको देगी. सबसे मुख्य बात  आपको Netflix, Amazon Prime, Disney+ Hotstar, JioTV, JioSecurity, और JioCloud की भी सुविधा कंपनी दे रही है.