logo-image

Jio Bharat 4G: 1000 रुपये से भी सस्ता फोन! अनलिमिटेड 4G डेटा, फ्री कॉलिंग और बहुत कुछ...

शानदार फोन वो भी कम कीमत पर, जियो ने अपने ग्राहकों को एक बार फिर खुश कर दिया है. चलिए Jio Bharat 4G फोन की कीमत और बाकि चीजों के बारे में बताएं...

Updated on: 24 Aug 2023, 02:37 PM

नई दिल्ली:

एडवांस फीचर्स वाला सस्ता फोन... Reliance Jio एक बार फिर लॉन्च कर रहा है अपना नया फोन Jio Bharat 4G. इसमें हैं अच्छा कैमरा, बेहतरीन स्टोरेज, कमाल का परफॉर्मेंस और कीमत 1000 रुपये से भी कम. दरअसल जियो अक्सर अपने सस्ते और अच्छे फोन के लिए पॉपुलर है. ऐसे में एक बार फिर भारतीय टेक बाजार के लिए नया तोहफा लाया है. ग्राहक इसे रिलायंस डिजिटल स्टोर्स और रिलायंस जियो से जुड़े सिंगल-ब्रांड और थर्ड-पार्टी मल्टी-ब्रांड रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं... 

क्या है खासियत...

किफायती कीमत और शानदार फीचर्स के साथ जियो भारत 4G ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इस फोन में 1.77 इंच के डिस्प्ले के साथ T9-स्टाइल कीपैड है, जो आपको बेहतरीन एक्सपीरियंस देगा, साथ ही इसमें मौजूद कीपैड आपको काफी ज्यादा कंफर्ट देगा. इसके साथ ही इसमें मौजूद 1000mAh की बैटरी काफी लंबा बैकअप देगी.

 इस फोन में 0.3MP (VGA) का रियर कैमरा है और 128GB तक एक्सटर्नल माइक्रोएसडी कार्ड है. इसके अतिरिक्त फोन में हमें आगे की तरफ "भारत" ब्रांडिंग और पीछे की तरफ "कार्बन" कंपनी की ब्रांडिंग नजर आएगी, जिसका मतलब है कि इस फोन को कार्बन कंपनी ने जियो के लिए बनाया है. 

ये है फोन का कमाल...

भल ही इस फोन की कीमत कम हो, मगर इसके फीचर्स काफी ज्यादा एडवांस्ड हैं. यानि 1000 से भी कम कीमत वाले इस फोन में हमें बेहतर इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए 4G नेटवर्क सपोर्ट मिलता है. इसके अलावा फोन में JioPay की सुविधा भी मिलती है, जिससे आप फोन से UPI पेमेंट भी आसानी से कर सकते हैं. न  सिर्फ इतना, बल्कि आपका फोन अब एंटरटेनमेंट का भंडार है, क्योंकि इसमें मनोरंजन के लिए है JioCinema और JioSaavn और FM रेडियो जैसे एप्स.

बस 123 रुपये में...

Jio Bharat 4G का सबसे सस्ता प्लान 123 रुपये का है. फोन यूजर्स महज 123 रुपये के रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉल, 14GB 4G डेटा और सभी जियो ऐप्स एक्सेस पा सकते हैं, वो भी पूरे 28 दिनों तक. बता दें कि यही 123 वाला प्लान आपको सालाना महज 1,234 रुपये का पड़ेगा. वहीं अगर इस फोन की कीमत की बात करें, तो वो है महज 999 रुपये.