logo-image

28 नहीं पूरे एक महीने की वैलिडिटी! Reliance, Airtel, VI का रिचार्ज धमाका

कंपनियों को मिले निर्देश के अनुसार, यूजर्स को एक महीने के रिचार्ज प्लान में पूरे 30 दिन की वैलिडिटी का भी विकल्प मिलेगा. कंपनियों को मिले निर्देश के बाद टेलिकॉम कंपनियों नए रिचार्ज प्लान्स यूजर्स के लिए लेकर आए हैं. 

Updated on: 03 Apr 2022, 12:27 PM

highlights

  • टेलीकॉम कंपनियों ने 1 महीने की वैलिडिटी वाले नए रिचार्ज प्लान पेश किए हैं
  • अनलिमिेटेड  फ्री कॉलिंग के साथ और भी कई बेनिफिट्स नए रिचार्ज प्लान में मिलेंगे

नई दिल्ली:

टेलीकॉम कंपनियां अभी तक प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स में एक महीने की वैलिडिटी के नाम पर 28 दिनों की वैलिडिटी उपलब्ध करवाती थीं. वहीं अब टेलीकॉम कंपनियों को मिले निर्देश के अनुसार, यूजर्स को एक महीने के रिचार्ज प्लान में पूरे 30 दिन की वैलिडिटी का भी विकल्प मिलेगा. कंपनियों को मिले निर्देश के बाद टेलिकॉम कंपनियों नए रिचार्ज प्लान्स यूजर्स के लिए लेकर आए हैं. 
आइए जानते हैं रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन- आइडिया के सस्ते रिचार्ज प्लान्स में कितने फायदे मिलते हैं.

रियालंस जियो का 296 रुपये वाला रिचार्ज प्लान (jio 296 recharge Plan Details)

रियालंस जियो (Reliance Jio) प्लान में कंपनी 25 जीबी का हाई-स्पीड डेटा यूजर को ऑफर करती है. इस पैक में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलती है. जियो का यह प्लान हाल ही में 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ यूजर्स के लिए लाया गया है.

यह भी पढ़ेंः Samsung ने दमदार फीचर्स के साथ पेश किया Samsung Galaxy M33 5G

एयरटेल का 296 रुपये वाला रिचार्ज प्लान (Airtel 296 recharge Plan Details)
 
इस एयरटेल प्लान (Airtel Plan) के साथ कंपनी अपने यूजर्स को कुल 25 जीबी हाई-स्पीड डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा देती है. इस पैक में प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते हैं. कंपनी इस प्लान के लिए अपने यूजर्स को 30 दिनों की वैलिडिटी देती है. इसके साथ ही कंपनी 30 दिनों के लिए फ्री एमेजॉन प्राइम विडीयो मोबाइल एडिशन (Amazon Prime Video Mobile), तीन महीने के लिए अपोलो सर्कल (Apollo 24x7 Circle), विंक म्यूजिक के साथ फास्टैग (FASTag) पर 100 रुपये का कैशबैक जैसे बैनेफिट्स भी देती है.

वोडाफोन- आइडिया का 327 रुपये वाला रिचार्ज प्लान (VI 327 recharge Plan Details)

वोडाफोन- आइडिया के (Vodafone Idea Plan) अपने इस रिचार्ज प्लान में कंपनी 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ 25 जीबी हाई-स्पीड डेटा ऑफर करती है. साथ ही इस प्लान के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है. प्लान हर रोज 100 एसएमएस के साथ वीआई मूवीज एंड टीवी का भी फ्री एक्सेस उपलब्ध करवाता है.