News Nation Logo
Banner

64 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ जल्द स्मार्टफोन के बाजार में उतरेगा Xiaomi Redmi

चीनी स्मार्टफोन निमार्ता शाओमी की सहायक कंपनी रेडमी ने सोमवार को अपने आधिकारिक वीबो अकाउंट पर 64 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर की विशेषता वाले पहले हैंडसेट से ली गई एक तस्वीर साझा की.

IANS | Updated on: 22 Jul 2019, 03:18:56 PM
Redmi  Smartphone (सांकेतिक चित्र)

Redmi Smartphone (सांकेतिक चित्र)

बीजिंग:

चीनी स्मार्टफोन निमार्ता शाओमी (Xiaomi) की सहायक कंपनी रेडमी (Redmi) ने सोमवार को अपने आधिकारिक वीबो अकाउंट पर 64 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर की विशेषता वाले पहले हैंडसेट से ली गई एक तस्वीर साझा की. समाचार पोर्टल गिजमोचाइना के अनुसार, साझा की गई तस्वीर में एक बिल्ली की इमेज है, जिसमें उसके आंख के सेक्शन को जूम किया गया है. तस्वीर के अलावा कंपनी ने स्मार्टफोन को लेकर कोई और जानकारी साझा नहीं की है.

ये भी पढ़ें: सिर्फ इतनी कीमत के साथ लॉन्च हुआ स्मार्टफोन OPPO A9, जानें क्या होगा खास

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आने वाला रेडमी नोट 8 (Redmi note 8) या फिर रेडमी के 30 प्रो (Redmi K 30 Pro) इस प्रकार के कैमरे को सपोर्ट करता होगा. इस बीच, ब्रांड जैसे रियलमी और सैमसंग ने कहा है कि वह अपने 64 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन पर काम कर रहे हैं, जिनकी इस साल के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद है.

और पढ़ें: शाओमी ने भारत में लॉन्च किए शक्तिशाली रेडमी के20, के20 प्रो स्मार्टफोन

पिछले माह ही रियलमी के सीईओ महादेव सेठ ने ट्विटर पर 64 मेगापिक्सल वाले कैमरे की कुछ तस्वीरें सैंपल के तौर पर शेयर की थी. खबरों के अनुसार, रियलमी के 64 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन का कैमरा सैमसंग की नई टेक्नोलॉजी वाला हो सकता है.

First Published : 22 Jul 2019, 03:02:13 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो