logo-image

देश का स्मार्टफोन Redmi 10A इस दिन आ रहा है भारत में, चेक करें डिटेल्स

Redmi India New Model Redmi 10A Update: कंपनी ने ट्वीटर हैंडल पर दिए एक लिंक में कांउटडाउन भी शुरू कर दिया है. इसी महीने की 20 तारीख को Redmi 10A को लॉन्च किया जा रहा है.

Updated on: 15 Apr 2022, 12:48 PM

highlights

  • चीन में लॉन्च हुए स्मार्टफोन की कीमत CNY 699 (8400 रुपये)  रखी गई थी
  • Redmi 10A यूजर को 13 मेगापिक्सल का सिंगल बैक कैमरा मिल सकता है

नई दिल्ली:

Redmi India New Model Redmi 10A Update: रेडमी इंडिया (Redmi India) अपने शानदार मॉडल Redmi 10A का तोहफा अपने ग्राहकों को देने जा रहा है. कंपनी ने हाल ही में अपनी ट्वीटर हैंडल पर नए मॉडल Redmi 10A से जुड़ी जानकारी दी हैं. कंपनी ने ट्वीटर हैंडल पर दिए एक लिंक में कांउटडाउन भी शुरू कर दिया है. इसी महीने की 20 तारीख को Redmi 10A को लॉन्च किया जा रहा है. चीन में लॉन्च हुए स्मार्टफोन की कीमत CNY 699 (8400 रुपये)  रखी गई थी हालांकि स्मार्टफोन की कीमत को लेकर अभी कुछ खुलासा नहीं हुआ है. जानकारों का मानना है कि रेडमी की यह पेशकश एक किफायती स्मार्टफोन होगा.

यह भी पढ़ेंः WhatsApp का ये नया फीचर Group Voice Calling बना देगा और आसान

यह एक लॉ बजट स्मार्टफोन होगा, जिसे खरीदने के लिए ग्राहकों को अपनी जेब ज्यादा ढ़ीली नहीं करनी पड़ेगी.चीन में लॉन्च हुए मॉडल के डिजाइन की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का सिंगल बैक कैमरा मिलता है. जबकि स्मार्टफोन के डिजाइन से यह चार लेंसों वाला स्मार्टफोन नजर आता है. माना जा रहा है कि Redmi 10A में 5000mah की बैटरी दी जाएगी.

रेडमी के Redmi 10 मॉडल की बात करें तो कंपनी ने 4GB RAM और 64 जीबी वाले स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये रखी थी. ज्यादा फीचर्स की जानकारी के लिए यूजर्स को स्मार्टफोन के लॉन्च होने तक का तो इंतजार करना होगा.