logo-image

स्मार्टफोन Realme Narzo 10 Series का लॉन्च फिर टला

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर रियलमी ने सोमवार को घोषणा की कि कंपनी ने भारत में नारजो 10 सीरीज के लॉन्च को एक बार फिर टाल दिया है. फोन को 21 अप्रैल को ऑनलाइन लॉन्च किया जाना था.

Updated on: 20 Apr 2020, 04:28 PM

नई दिल्ली:

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर रियलमी ने सोमवार को घोषणा की कि कंपनी ने भारत में नारजो 10 सीरीज (Realme Narzo 10 series) के लॉन्च को एक बार फिर टाल दिया है. फोन को 21 अप्रैल को ऑनलाइन लॉन्च किया जाना था.

भारत सरकार ने पिछले हफ्ते घोषणा की थी कि कोविड-19 (Covid-19) महामारी की रोकथाम के मद्देनजर लागू लॉकडाउन में छूट दी जाएगी. इसके चलते कंपनी ने नारजो 10 सीरीज को मंगलवार को पेश करने की योजना बनाई थी. लेकिन सरकार ने अभी तक इस सप्ताह से सिर्फ आवश्यक वस्तुओं की ही ऑनलाइन डिलीवरी की छूट दी है.

ये भी पढ़ें: सिर्फ इतनी कीमत के साथ Xiaomi ने लॉन्च किया Mi Robot Vacuum, यहां जानें क्या है खास

कंपनी ने अपने बयान में कहा, 'गृह मंत्रालय (एमएचए) के हाल ही में ई-कॉमर्स कंपनियों द्वारा गैर-जरूरी सामानों की आपूर्ति पर प्रतिबंध के आदेश के मद्देनजर अगली सूचना तक अब रियलमी ने अपने स्मार्टफोन की ऑनलाइन बिक्री और इसके नारजो सीरीज के लॉन्च को स्थगित करने का फैसला किया है.'

नई सीरीज में दो नए स्मार्टफोन है- नारजो 10 और नारजो 10 ए. रियलमी नारजो की इस सीरीज को इससे पहले मार्च में लॉन्च किया जाना था. हालांकि, बाद में रियलमी और इसके ई-कॉमर्स पार्टनर फ्लिपकार्ट दोनों ही कंपनियों ने इसे 21 अप्रैल को लॉन्च करने का निर्णय लिया था