logo-image

इस दिन लॉन्च हो रहा है Realme Narzo 10 Series स्मार्टफोन, यहां जानें पूरी Details

चीनी स्मार्टफोन निर्माता रियलमी (Realme) ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह भारत में 21 अप्रैल को अपनी नाजरे स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करेगी. कंपनी एक ऑनलाइन कार्यक्रम की मेजबानी करेगी, जिसे रियलमी के यूट्यूब चैनल के साथ-साथ इसके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के मा

Updated on: 18 Apr 2020, 09:01 AM

नई दिल्ली:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता रियलमी (Realme) ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह भारत में 21 अप्रैल को अपनी नाजरे स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करेगी. कंपनी एक ऑनलाइन कार्यक्रम की मेजबानी करेगी, जिसे रियलमी के यूट्यूब चैनल के साथ-साथ इसके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से स्ट्रीम किया जाएगा. यानी यह कार्यक्रम ऑनलाइन होगा और यूजर्स रियलमी इंडिया के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देख पाएंगे.

और पढ़ें: लॉकडाउन के बीच इस दिन Motorola लॉन्च करेगी Moto Edge और Moto Edge plus

कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने ट्विटर पर नाजरे सीरीज के लॉन्च की नई तारीख की घोषणा की. उन्होंने ट्वीट किया, 'आखिरकार वह खबर आ गई है, जिसका हम सब इंतजार कर रहे थे! रियलमी नाजरे वापस हाजिर है. फील द पावर के लिए तैयार हो जाएं. 21 अप्रैल को दोपहर 12.30 बजे ऑनलाइन विडियो स्ट्रीमिंग लाइव देखें.'

रियलमी की नाजरे सीरीज पहले मार्च में लॉन्च होने वाली थी, मगर राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के कारण इसके लॉन्चिंग कार्यक्रम को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था. इस नई सीरीज में दो स्मार्टफोन होंगे. इसमें नाजरे-10 और नाजरे-10ए शामिल है. यह स्मार्टफोन क्रमश: मध्यम रेंज और बजट मूल्य के साथ पेश किए जाने की संभावना है.

इन स्मार्टफोन की खासियतों की बात करें तो रियमी नाजरे-10 के पीछे एक क्वाड-कैमरा दिए जाने की उम्मीद है, जबकि नाजरे-10ए में ट्रिपल-कैमरा मॉड्यूल होगा. स्मार्टफोन्स में 6.5 इंच डिस्प्ले होने की उम्मीद है और यह 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ उपलब्ध होगा.