logo-image

Realme जल्‍द लांच कर सकती है नया स्मार्टफोन V13, Oppo F 17 PRO की तरह होंगे कैमरे

Realme जल्‍द ही अपना नया स्‍मार्टफोन V13 लांच करने जा रहा है. इस स्‍मार्टफोन को चीन के लिए खासतौर से डिजाइन किया गया है. चीन के TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर इस नए स्‍मार्टफोन को स्पॉट किया गया है. इस डिवाइस का मॉडल नंबर RMX3121 है.

Updated on: 31 Jan 2021, 02:26 PM

नई दिल्ली:

Realme जल्‍द ही अपना नया स्‍मार्टफोन V13 लांच करने जा रहा है. इस स्‍मार्टफोन को चीन के लिए खासतौर से डिजाइन किया गया है. चीन के TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर इस नए स्‍मार्टफोन को स्पॉट किया गया है. इस डिवाइस का मॉडल नंबर RMX3121 है. इसके स्टाइल में पीछे की तरफ तीन कैमरे देखे जा सकते हैं, जैसा कि OPPO F17 Pro स्‍मार्टफोन में उपलब्ध कराया गया है. बताया जा रहा है कि इस नए स्‍मार्टफोन में 6.52-इंच का LCD होगा, जिसमें ऊपर की ओर वाटरड्रॉप नॉच होगा.

स्क्रीन पर LCD और OLED पैनल न होने से फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होगा. OLED पैनल होता, तो डिस्प्ले के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर एम्बेड करना संभव होता, जैसा कि OLED स्क्रीन वाले फोन पर मिलता है. इस स्‍मार्टफोन के साइड में वॉल्यूम रॉकर भी दिया जा सकता है. 5G कनेक्टिविटी से लैस यह स्‍मार्टफोन किस चिपसेट पर काम करेगा, यह अभी पता नहीं चल पाया है. Realme ने अब तक मीडियाटेक डाइमेंशन चिपसेट यूज किया है, जबकि इसके प्रीमियम 5G फोन में क्वालकॉम प्रोसेसर दिया जा सकता है.

पावर बैकअप के लिए इस स्‍मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दिया जा सकता है. यह स्‍मार्टफोन Android 11 पर आधारित Realme UI 2.0 के साथ प्री-लोडेड लांच हो सकता है. कैमरे की बात करें तो एक 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी और 2 मेगापिक्सल/5 मेगापिक्सल टेरीटरी सेंसर दिया जा सकता है. हालांकि अभी जो भी जानकारी है वो अटकलों पर आधारित है. Realme की तरफ से आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा गया है.