logo-image

Realme 10,000 रुपये से कम कीमत के 5G स्मार्टफोन को कर सकती है लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Realme ने पिछले साल के शुरू में Realme X50 Pro 5G की लॉन्चिंग के साथ 5G के अपने सफर की शुरुआत की थी.

Updated on: 08 Jul 2021, 12:51 PM

highlights

  • Realme X50 Pro 5G की लॉन्चिंग के साथ 5G के अपने सफर की शुरुआत की थी
  • अगली तिमाही में Realme GT सीरीज को लॉन्च करने की योजना बना रही है: Realme India 

नई दिल्ली :

अगर आप 10 हजार रुपये से कम कीमत के स्मार्टफोन को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर निकलकर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Realme अगले साल 10 हजार रुपये के प्राइस सेगमेंट में 5जी स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रियलमी इंडिया के सीईओ ने एक वेबिनार के दौरान इस बात की जानकारी साझा की है. सीईओ का कहना है कि इसके अलावा भविष्य में 15 हजार रुपये से ज्यादा की कीमत वाले नए 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Nokia G20 भारत में लंबी बैटरी लाइफ के साथ हुआ लॉन्च, जानिए कब से शुरू होगी प्री-बुकिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Realme ने पिछले साल के शुरू में Realme X50 Pro 5G की लॉन्चिंग के साथ 5G के अपने सफर की शुरुआत की थी. बता दें कि कंपनी 5जी पोर्टफॉलियो में विस्तार किया है. कंपनी ने Realme 8 5G, Realme Narzo 30 Pro 5G और Realme X7 Max 5G स्मार्टफोन को पिछले कुछ समय में लॉन्च किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Realme India के सीईओ का कहना है कि अगली तिमाही में Realme GT सीरीज को लॉन्च करने की योजना बना रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रियलमी जीटी के तहत कई मॉडल्स लॉन्च हो सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल के शुरू में कंपनी ने कहा था कि कंपनी 30 रुपये के प्राइस सेगमेंट में भी देश में 5जी फोन को लॉन्च कर सकती है.

बता दें कि Realme ने एंट्री लेवल सेग्मेंट में एक नए स्मार्टफोन Realme C11 (2021) को शामिल कर लिया है. भारतीय बाजार (Indian Market) में शानदार फीचर्स के साथ Realme C11 (2021) लॉन्च किया गया है. बता दें कि  Realme C11 (2021) पिछले साल लॉन्च किए गए Realme C11 का ही अपग्रेडेड वर्जन है. एंट्री लेवल सेग्मेंट के इस स्मार्टफोन (Realme Smartphone) में यूजर्स को सिंगल रियर कैमरा और 5,000mAh की बैटरी (Battery) मिल रही है. इसके अलावा एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड (Micro SD) स्लॉट की सुविधा भी मिल रही है.