News Nation Logo
Banner

टॉप 5 फोन ब्रांड्स में रियलमी (Realme) ने बनाई जगह, जानिए भविष्य की रणनीति

रियलमी (Realme) 2020 के क्वाटर में दक्षिण पूर्व एशिया बाजार में शीर्ष पांच ब्रांडों में सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति को बरकारार रखा है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 13 Feb 2021, 08:36:02 AM
रियलमी (Realme)

रियलमी (Realme) (Photo Credit: IANS)

highlights

  • स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी 15 क्षेत्रों में शीर्ष 5 स्मार्टफोन ब्रांडों में से एक के रूप में उभरा
  • रियलमी टॉप 5 ब्रांड्स में से 4 नंबर में अपना दबदबा कायम रखा: कैनलीज ग्लोबल  

नई दिल्ली :

शुक्रवार को एक नई रिपोर्ट में बताया गया है कि 2020 के चौथे क्वाटर महीने में स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी (Realme) 15 क्षेत्रों में शीर्ष 5 स्मार्टफोन ब्रांडों में से एक के रूप में उभरा है. कैनलीज ग्लोबल स्मार्टफोन शिपमेंट रिपोर्ट के अनुसार, रियलमी टॉप 5 ब्रांड्स में से 4 नंबर में अपना दबदबा कायम रखा है. रियलमी 2020 के क्वाटर में दक्षिण पूर्व एशिया बाजार में शीर्ष पांच ब्रांडों में सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति को बरकारार रखा है. रियलमी इंडिया एंड यूरोप रियलमी के सीईओ एंड वाइस प्रेसिडेंट माधव शेठ ने कहा कि हमारा 'डेयर टू लीप' स्पिरिट, उल्लेखनीय कीमतों पर एक बेहतरीन प्रदर्शन और एस्थेटिक्स को ग्राहकों ने खूब प्यार दिया है. रियलमी युवाओं की बढ़ती आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए साहस के साथ प्रयास करता रहेगा.

यह भी पढ़ें: पूरी तरह से भारतीय प्लेटफॉर्म है Koo, जानिए कंपनी के फाउंडर ने और क्या बातें कहीं

जल्द लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy S21 का Fan Edition

Samsung Galaxy S21 का Fan Edition जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung Galaxy S21 FE इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Samsung Galaxy S21 का सस्ता और कम दाम वाला वैरिएंट हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन की कीमत कम तो होगी लेकिन इसके फीचर्स बेहतरीन होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक SM-G990B मॉडल नंबर से सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई सर्टिफिकेशन साइट पर नजर आया था. 

यह भी पढ़ें: Zebronics ने वायरलेस सबवूफर के साथ डॉल्बी एटमॉस साउंडबार किया लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले 2-3 महीनों में भारत समेत अन्य देशों में Samsung Galaxy S21 Fan Edition लॉन्च हो सकता है. सैमसंग के फ्लैगशिप फोन सीरीज सैमसंग गैलेक्सी एस21 की अपकमिंग स्मार्टफोन गैलेक्सी एस21 एफई 5G कनेक्टिविटी के साथ आ सकती है. इसके अलावा इस फोन को 128GB और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है. Android 11 OS पर बेस्ड इस फोन को सैमसंग गैलेक्सी एस21 के जैसे ही ग्रे, सिल्वर, गुलाबी, वायलट और सफेद रंग में लॉन्च किया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैमसंग के इस फोन में Exynos 990 SoC प्रोसेसर हो सकती है. (इनपुट आईएएनएस)

First Published : 13 Feb 2021, 08:36:02 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.