logo-image

Realme ने सिल्वर कलर के विकल्प के साथ पेश की Watch S

4,999 रुपये की कीमत वाली रियलमी वॉच एस (Realme Watch S) सिल्वर की बिक्री सात जून से रियलमी डॉट कॉम (Realme Online Store) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर शुरू होगी.

Updated on: 05 Jun 2021, 05:41 AM

highlights

  • रियलमी वॉच एस, सिल्वर की बिक्री सात जून से रियलमी डॉट कॉम और फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी
  • यह लगभग सभी ऐप नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकती है और इसे रियलमी स्मार्टफोन के साथ जोड़ सकते हैं

आईएएनएस:

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी (Realme) ने स्मार्टवॉच रियलमी वॉच एस (Realme Watch S) का नया सिल्वर कलर वेरिएंट पेश किया. 4,999 रुपये की कीमत वाली रियलमी वॉच एस, सिल्वर की बिक्री सात जून से रियलमी डॉट कॉम (Realme Online Store) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर शुरू होगी. घड़ी की पट्टियां भी चार काले, नीले, नारंगी और हरे रंगों में उपलब्ध हैं. इसके अतिरिक्त, वॉच स्ट्रैप वेगन लेदर में भी काले, भूरे, नीले और हरे रंग में उपलब्ध हैं. कंपनी ने एक बयान में कहा कि स्मार्टवॉच एक गोल डायल के साथ पेश की गई है और यह प्रीमियम डिस्पले के साथ एक ट्रेंडी डिजाइन के साथ मिलेगी. इस वॉच में ऑटो ब्राइटनेस स्क्रीन की सुविधा भी है.

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord CE 5G को स्नैप ड्रैगन 750 जी चिपसेट के साथ करेगा लॉन्च

इसमें 3.3 सेमी (1.3 इंच) रंगीन टचस्क्रीन है और इसकी बॉडी हाई स्ट्रेन्थ और कम घनत्व के साथ 6063 एल्यूमीनियम मिश्र धातु से बनी है, जो इसे मजबूत और हल्का बनाने में मदद करता है. एम्बिएंट लाइट सेंसर (परिवेश प्रकाश संवेदक) का उपयोग करके, वॉच एस स्क्रीन ब्राइटनेस के पांच स्तरों के बीच चमक को समायोजित कर सकती है. स्मार्टवॉच आपके स्वास्थ्य पर नजर रखने और असामान्य गतिविधि के मामले में आपको सचेत करने के लिए रीयल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटर और रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति स्तर (ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन लेवल) मॉनिटर जैसे महत्वपूर्ण स्वास्थ्य मॉनिटरों से भी सुसज्जित है.

स्मार्टवॉच 390 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ पेश 
अधिक सुविधा जोड़ने के लिए, रियलमी वॉच एस लगभग सभी ऐप नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकती है और इसे रियलमी स्मार्टफोन के साथ जोड़ा जा सकता है. यही नहीं, यह स्मार्टवॉच कॉल, एसएमएस और थर्ड-पार्टी ऐप संदेशों के प्रदर्शन को भी सपोर्ट करती है. इसमें 100 प्लस स्टाइलिश वॉच फेस भी शामिल हैं और यह आपकी गतिविधि के रिकॉर्ड को बनाए रखने में आपकी मदद करने के लिए विभिन्न स्पोर्ट्स मोड की सुविधा से सुसज्जित है. स्मार्टवॉच 390 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ पेश की गई है, जो 15 दिनों तक चल सकती है। इसका एक मास्टर वर्जन भी है, जिसे एक प्रसिद्ध कोरियाई पॉप सांस्कृतिक कलाकार ग्रैफ्लेक्स के सहयोग से डिजाइन किया गया है.