logo-image

कल लॉन्च हो रहा Realme का धांसू स्मार्टफोन, आकर्षक ऑफर का होगा धमाका

Realme GT Neo 3T Launching In India: रियल मी जीटी निओ 3T (Realme GT Neo 3T) कंपनी का मिड- रेंज सेंगमेंट में आने वाला स्मार्टफोन होगा. भारतीय ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन (Realme GT Neo 3T) को 16 सितम्बर को साढ़े 12 बजे दिन में लॉन्च किया जा रहा है.

Updated on: 15 Sep 2022, 06:24 PM

नई दिल्ली:

Realme GT Neo 3T Launching In India: इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी रियलमी (Realme)कल अपना एक नया स्मार्टफोन (Realme GT Neo 3T)लॉन्च करने जा रही है. कंपनी (Realme)ने नए स्मार्टफोन (Realme GT Neo 3T)को पेश करने की पूरी तैयारी भी कर ली है. रियल मी जीटी निओ 3T (Realme GT Neo 3T) कंपनी का मिड- रेंज सेंगमेंट में आने वाला स्मार्टफोन होगा. भारतीय ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन (Realme GT Neo 3T) को 16 सितम्बर को साढ़े 12 बजे दिन में लॉन्च किया जा रहा है. लॉन्च होने के बाद स्मार्टफोन (Realme GT Neo 3T) खरीदने के इच्छुक ग्राहक  कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते हैं. मार्केट में रियलमी के इस नए स्मार्टफोन (Realme GT Neo 3T) की चर्चा जोरों- शोरों से है. आइए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लेते हैं.

जानकारों का मानना है कि कंपनी भारतीय ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन (Realme GT Neo 3T) को करीब 39 हजार की कीमत में पेश कर सकती है, हालांकि कंपनी ने अभी मॉडल की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. यही नहीं कंपनी ने अपने ग्राहकों को आकर्षक ऑफर भी दे रही है. स्मार्टफोन (Realme GT Neo 3T) की खरीददारी करने पर ग्राहकों को 7 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः सावधान, Smartphone को कभी ना करें ऐसे चार्ज! Battery Blast के बढ़ते है चांस

स्मार्टफोन (Realme GT Neo 3T) को 5000 एमएएच की बैटरी के साथ  80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा. इसके अलावा स्मार्टफोन (Realme GT Neo 3T) में ग्राहकों को 6.62 इंज की डिसप्ले (6.62-inch E4 AMOLED display)120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगी. प्रोसेसर की बात करें तो रियलमी का नया डिवाइस (Realme GT Neo 3T) क्वालकम स्नैपड्रैगन 870 मोबाइल प्लेटफॉर्म पर रन करेगा. माना जा रहा है कि स्मार्टफोन (Realme GT Neo 3T) 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज वैरिएंट होगा. 

स्मार्टफोन (Realme GT Neo 3T) में ट्रिपल कैमरा मिल सकता है, जिसमें प्राइमरी सेंसर 64एमबी का होगा. सेल्फी क्लिक करने के लिए स्मार्टफोन में 16 एमबी का लेंस मिलेगा.