logo-image

Realme Days Sale : 13,999 रुपये के Realme का यह स्‍मार्टफोन हुआ बहुत सस्‍ता, जानें कीमत और खासियत

आज 26 दिसंबर से Realme ने Realme Days Sale लांच कर दिया है. सेल में स्मार्टफोन (Smartphone) के अलावा स्मार्ट टीवी (SmartTV) पर भी भारी डिस्‍काउंट दिया जा रहा है. यह सेल 31 दिसंबर तक चलेगी.

Updated on: 26 Dec 2020, 06:01 PM

नई दिल्ली:

आज 26 दिसंबर से Realme ने Realme Days Sale लांच कर दिया है. सेल में स्मार्टफोन (Smartphone) के अलावा स्मार्ट टीवी (SmartTV) पर भी भारी डिस्‍काउंट दिया जा रहा है. यह सेल 31 दिसंबर तक चलेगी. अगर आपने स्‍मार्टफोन या स्‍मार्ट टीवी खरीदने के बारे में सोचा है तो यह आपके लिए बेहतर मौका हो सकता है. इस सेल में Realme 6i को काफी कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. आइए जानते हैं कंपनी इस फोन पर कितना डिस्‍काउंट दे रही है और क्‍या है इस फोन की खासियत....

Realme Days Sale के ऑफिशियल पेज पर दी गई जानकारी के अनुसार, Realme 6i को 2000 रुपये कम में बेचा जा रहा है. Realme 6i के 6GB+128GB वेरिएंट की कीमत अभी 13,999 रुपये है, जबकि सेल में इस फोन को केवल 11,999 रुपये में दिया जा रहा है. 

Realme 6i की खासियत की बात करें तो स्मार्टफोन में 6.5 इंच का Full HD6+ Display 90Hz रिफ्रेश रेट और 90.5 फीसदी स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ मिलेगा. ऑक्टा-कोर मीडिया टेक हेलियो G90T SoC प्रोसेसर से लैस यह स्मार्टफोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलेगा. फोन में डुअल सिम (नैनो) स्‍लॉट दिया जाएगा और यह स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम Realme UI पर काम करेगा. 

कैमरे के रूप में इस स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोर्टरेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है. फोन में 16 मेगापिक्सल का इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा है जिसमें AI ब्यूटी मोड, पोर्टरेट लेंस और HDR सेल्फी मोड फीचर्स हैं.

4,300mAh की बैटरी 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में Wi-Fi, 4G LTE, Bluetooth v5.0, GPS/A-GPS, Glonass और USB टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर होंगे.