News Nation Logo
Banner

रियलमी (Realme) के नए ब्रांड एंबेसडर बने बालीवुड सुपरस्टार सलमान खान

सलमान खान ब्रांड के आगामी डिवाइस रियलमी 6 (Realme 6) और रियलमी 6 प्रो (Realme 6 Pro) को एन्डोर्स करेंगे.

IANS | Updated on: 26 Feb 2020, 03:53:40 PM
सलमान खान (Salman Khan)

सलमान खान (Salman Khan) (Photo Credit: IANS)

नई दिल्ली:

चीन (China) की स्मार्टफोन कंपनी (Smartphone Company) रियलमी (Realme) ने बुधवार को अपने नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में बॉलीवुड के सुपरस्टार (Bollywood Actor) सलमान खान (Salman Khan) को चुना है. सलमान खान ब्रांड के आगामी डिवाइस रियलमी 6 (Realme 6) और रियलमी 6 प्रो (Realme 6 Pro) को एन्डोर्स करेंगे. रियलमी इंडिया के उपाध्यक्ष और सीईओ माधव सेठ ने एक बयान में कहा कि हमने सलमान को इसलिए चुना, क्योंकि भारत के विभिन्न क्षेत्रों में उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा है.

यह भी पढ़ें: मूडीज एनालिटिक्स (Moody's Analytics) ने वैश्विक मंदी को लेकर जताई बड़ी आशंका

सलमान खान के जुड़ने से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंच सकेंगे: माधव सेठ

उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए बेहद अहमियत रखती है क्योंकि हमारे ब्रांड के अनूठे विक्रय प्रस्ताव अत्याधुनिक तकनीक, मजेदार, स्टाइलिश और गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ आती है, जो विभिन्न कीमतों के साथ सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. हमारे ब्रांड में सलमान खान (Salman Khan) के शामिल होने से हम अपने लक्षित ग्राहकों तक बड़ी से बड़ी संख्या में पहुंच पाएंगे.

यह भी पढ़ें: LIC बुजुर्गों से जुड़ी इस स्कीम को कर देगा बंद, जानें निवेश पर क्या पड़ेगा असर

यहां यह बता दें कि यह पहली बार है जब सलमान किसी स्मार्टफोन ब्रांड के साथ जुड़े हैं. इस पार्टनरशिप पर सलमान खान ने कहा कि मैं दुनिया के सबसे तेजी से उभरते स्मार्टफोन ब्रांड का चेहरा बनकर खुश हूं. रियलमी 6 सीरीज स्टाइलिश है और मैं निश्चित हूं कि उपभोक्ताओं को यह पसंद आएगी.

First Published : 26 Feb 2020, 03:53:40 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×