logo-image

Realme आज लॉन्च कर रहा है नए स्मार्टफोन, मिल सकता है 64MP का कैमरा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रियलमी 6 और रियलमी 6 प्रो की शुरुआती कीमत क्रमश: 9,999 रुपये और 13,999 रुपये हो सकती है.

Updated on: 05 Mar 2020, 11:00 AM

नई दिल्ली:

आज (5 मार्च) भारत में Realme 6 और Realme 6 Pro लॉन्च होने जा रहा है. Realme के दोनों स्मार्टफोन को बेंचमार्क साइट गीकबेंच (Geekbench) पर लिस्ट कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ही स्मार्टफोन को Unbiased Blog ने लीक किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रियलमी 6 और रियलमी 6 प्रो की शुरुआती कीमत क्रमश: 9,999 रुपये और 13,999 रुपये हो सकती है.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस की दहशत में 10 गुना तक महंगे हुए मास्क और सेनिटाइजर, मार्केट से आउट

रियलमी 6 प्रो की खासियत

रियलमी 6 प्रो में फुल एचडी+ डिस्प्ले मिल रहा है. इसके अलावा इस फोन का रिफ्रेश रेट 90Hz है. रियलमी 6 प्रो में 30 वॉट की फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी के साथ मजबूत बैटरी मिल रही है. इसके अलावा फोन लवर्स को इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया जा रहा है. 20x जूम के साथ बेहतरीन फोटोग्राफी की जा सकती है. फोन के कैमरे में अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक टेलिफोटो लेंस और एक अल्ट्रा मैक्रो लेंस है.

यह भी पढ़ें: Gold Rate Today: MCX पर आज के लिए सोने और चांदी में क्या बनाएं रणनीति, जानिए यहां

रियलमी 6 की क्या है खासियत

रियलमी 6 प्रो की ही तर्ज पर इस फोन में भी रिफ्रेश रेट 90Hz है. इसके अलावा इस फोन में भी फुल एचडी+ डिस्प्ले मिल रहा है. इस फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा है. इस फोन में सेल्फी के लिए ड्यूल कैमरा सेटअप हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ही स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकते हैं.